UP NEWS: Raja Bhaiya met SP Patron Mulayam Singh Yadav, the market of political speculation heated up
Breaking News उतरप्रदेश

UP NEWS: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिले राजा भैया, सियासी अटकलों का बाजार गर्म

सह संपादक: मनोज कुमार राजौरिया

मुलायम सिंह यादव से मिले रघुराज प्रताप सिंह ‘राजा भैया’, सियासी अटकलों का बाजार गर्म। राजा भैया ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर के यह जानकारी दी है। चुनाव से पहले इस मुलाकात के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। इससे पहले राजा भैया ने एलान किया था कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सौ से अधिक सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी, लेकिन राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारा जाएगा।

रघुराज प्रताप सिंह ने कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने अभी तक 100 से अधिक सीटें चिन्हित की हैं जिन पर जल्द प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। पार्टी पूर्वांचल, पश्चिम व बुंदेलखंड में मजबूती से चुनाव लड़ेगी। किसी भी राजनीतिक पार्टी से गठबंधन होने की बात से इनकार करते हुए उन्होंने कहा था कि भविष्य में जैसी स्थितियां बनेंगी तब उन पर विचार किया जाएगा।

बता दें कि दबंग छवि वाले राजा भैया कुंडा से 1993 से लगातार विधायक चुने जा रहे हैं, वह भी बिना किसी दल के सहयोग के। वह पहली बार 1993 में वो कुंडा के विधायक चुने गए थे। उसके बाद से भदरी रियासत का यह राजकुमार कुंडा में अपराजेय है। राजा भैया के खिलाफ प्रतापगढ़ के कुंडा और महेशगंज पुलिस थाने के साथ-साथ प्रयागराज, रायबरेली और राजधानी लखनऊ में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, अपहरण समेत अन्य संगीन धाराओं के तहत कुल 47 मामले दर्ज हैं।