Meerut News: The SI arrested the miscreants who were robbing the jewelers' shop on the spot, honored by the Senior Superintendent of Police.
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

मेरठ न्यूज: ज्वेलर्स की दुकान में लूट कर भाग रहे बदमाशों को एसआई ने मौके पर किया गिरफ्तार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया सम्मानित।

संवाददाता: मनीष गुप्ता

मेरठ शहर के जेल चुंगी चौराहे के पास ज्वेलर्स की दुकान में लूट कर भाग रहे बदमाशों को उप निरीक्षक भूरेंदर सिंह चौहान द्वारा अदम्य साहस का परिचय देते हुए अपनी मोटर साइकिल से टक्कर मार कर गिरा दिया। जिससे बदमाश मौके से पकड़े गए। स्थानीय लोगों द्वारा उप निरीक्षक भूरेंदर सिंह चौहान की भूरी-भूरी प्रशंसा की गई। इस साहसिक कार्य के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ द्वारा उप निरीक्षक भूरेंदर सिंह चौहान को प्रशस्ति पत्र एवं 5 हजार नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मेरठ जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी जी के सख्त कानूनी कार्रवाई के चलते शहर में कुछ असामाजिक तत्वों के मन डर सा बैठ गया है। एसएसपी द्वारा सभी थानों को दिशा निर्देश दिए गए हैं की सभी थाना प्रभारी अपने अपने थाना क्षेत्र में किसी भी प्रकार की घटना ना होने दें। कोई भी व्यक्ति यदि किसी भी प्रकार की घटना को अंजाम देते हुए पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ तुरंत सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। एसएसपी मेरठ के सख्त आदेश, कानूनी कार्रवाई और नियमो के चलते जनता द्वारा प्रशासन के अच्छे व्यवहार और कार्य की सराहना भी की जा रही है।