Mainpuri News: Suicide by shooting gun in guava orchard, forensic team starts investigation by police
Breaking News इटावा उतरप्रदेश मैनपुरी

Mainpuri News: अमरूद के बाग में तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जाँच पड़ताल की शुरू 

ब्यूरो संवाददाता

मैनपुरी/किशनी: किशनी‌ थाना क्षेत्र के गांव फरेंजी निवासी एक हथठेला लगा रहे युवक ने अमरूद के बाग में तमंचे से अपनी कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर नमूने इकट्ठे करवाए।बाद में आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर शव का पंचनामा भरकर पीएम को भेजा है। मंगलवार को सुबह 7 बजे फरेंजी निवासी अमित पुत्र विपिन जाटव उम्र 22 बर्ष हथठेले के लिए दो किमी दूर अपने बाग से अमरूद तोड़ने की कहकर गया था।

अमित जटपुरा चौराहे पर फल का हाथठेला लगाता था। ग्रामीणों ने बाग से फायर की आवाज सुनी तो दौड़ पड़े पास जाकर देखा तो अमित जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था कनपटी में 315 बोर की गोली लगी थी पास में ही सीधे कान के पास 315 वोर तमंचा व दूसरे कान की तरफ फोन भी पड़ा था।सूचना पर थाना प्रभारी बेगराम कश्यप पुलिस बल के साथ पहुँच गए और पिता व भाई से पूछतांछ की।पुलिस ने फोरेंसिक टीम भी बुलाया।टीम ने नमूने भरे और चली गयी।

पुलिस ने आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा व पास में पड़ा फोन कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा भरकर शव पीएम को भेजा है। परिजनों का रोरोकर बुरा हाल था।मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ भी जुटी थी ग्रामीण आशंका व्यक्त कर रहे थे कि ये आत्महत्या प्रेमप्रसंग के चलते की गई है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!