Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: उत्तर प्रदेश सेवानिवृत्त प्राथमिक शिक्षक कल्याण परिषद की बैठक।

आशीष कुमार

इटावा।जसवंतनगर उत्तर प्रदेश सेवानिवृत्त प्राथमिक शिक्षक कल्याण परिषद की बैठक मिडिल स्कूल परिसर में सम्पन्न हुई जिसमें पेंशन संबंधी विभिन्न जानकारियां दी गईं और साइबर अपराधों से बचने की अपील की गई।
शिक्षक दिवस पर आयोजित बैठक में जिला संयुक्त मंत्री एवं ब्लॉक अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश शाक्य ने अध्यक्षीय संबोधन में कहा कि सेवानिवृत्त शिक्षक अपनी समस्याएं हर महीने आयोजित होने वाली बैठक में अवश्य दर्ज कराया करें। उन्होंने सभी पेंशनर को साइबर ठगी से सावधान रहने की अपील की और कहा कि कोषागार तथा बैंक कभी भी मोबाइल के माध्यम से कोई जानकारी नहीं मांगते हैं इसलिए खाते की जानकारी मोबाइल के माध्यम से कभी साझा न करें।
महामंत्री सुरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि शिक्षकों की प्रेरणा से ही समाज उन्नति के शिखर पर पहुचता है उन्होंने कहा कि समाज के उत्थान में शिक्षकों की भूमिका सवोर्परि रही है। बैठक में पेंशन सम्बन्धी अनेक जानकारियां दी गईं।
बैठक में हेतसिंह, सुखसागर वर्मा, चेतन सिंह, रघुवर दयाल, हनीफ खाँ, अतर सिंह, मुन्ना सिंह, राम सिंह, पुत्तूलाल, जयप्रकाश, बाबूराम, श्यामलाल, इतबारीलाल, गंगा राम, रामनाथ, रूतवअली, नरेंद्र सिंह आदि पेंशनर मौजूद रहे।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!