Etawah News: Mission Ikdil Block Satyagraha Andolan Village Panchayat In Mahanepur Villages Announced Election Boycott
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: मिशन इकदिल ब्लाक सत्याग्रह आन्दोलन, ग्राम पंचायत महानेपुर में ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान

संवाददाता दिलीप कुमार 

इकदिल/इटावा: बहुत किया इंतजार अबकी बार आर पार का संकल्प लेकर मिशन इकदिल ब्लॉक द्वारा चलाए जा रहे सत्याग्रह कार्यक्रम के साथ-साथ आठवीं ग्राम पंचायत का चुनाव बहिष्कार का कार्यक्रम शुक्रबार को बढ़पुरा विकासखंड की ग्राम पंचायत महानेपुर में किया गया। यह ग्राम पंचायत बढ़पुरा विकासखंड की आखरी सीमा पर स्थित है अर्थात बढ़पुरा विकासखंड के मुख्यालय की दूरी यहां से सबसे अधिक पड़ती है यहीं से भरथना विकासखंड की सीमा शुरू होती है ।

Etawah News: Mission Ikdil Block Satyagraha Andolan Village Panchayat In Mahanepur Villages Announced Election Boycott

लोगों को संबोधित करते हुए मिशन संयोजक दीपक राज ने विकास खंड के मुख्यालय से दूरी का पूर्णतया एहसास कराया और कहा कि आप लोग इस दूरी से निजात पाना चाहते हैं तो इस चुनाव बहिष्कार का बहुत ही आत्मीयता के साथ पालन करना पड़ेगा। आप लोगों को इस बात का संकल्प दृढ़ता के साथ लेना पड़ेगा की हमारे वोट की कीमत अब सिर्फ हमारा विकास खंड ही है इसके अतिरिक्त हम और किसी शर्त पर अपना वोट यहां के आगामी विधानसभा चुनाव में किसी को भी नहीं देंगे अर्थात पहले नए विकासखंड की घोषणा की जाए उसके उपरांत यहां की पार्टियां हम लोगों से चुनाव में वोट की अपील करें। दीपक राज आगे लोगों से कहा कि अबकी बार मिशन इकदिल ब्लॉक का एक ही नारा है कि बहुत किया इंतजार, अबकी बार, आर पार।

ब्लॉक निर्माण का दो आदेश फिर गांव में करो प्रवेश। ब्लॉक बनाओ तुम सरकार बनना होगा चुनाव बहिष्कार। पहले इकदिल ब्लॉक बनाओ फिर हमारा वोट पाओ, ब्लॉक नहीं वोट नहीं जैसे नारे लोगों से लगवाए और फिर उन्हें वर्तमान जनप्रतिनिधियों द्वारा यहां की जनता के साथ जो गद्दारी की जा रही है उसको विस्तृत तरीके से समझाया और कहा की यह सरेआम यहां की जनता के वोटों का मजाक उड़ाना है। इसी को ध्यान में रखते हुए यहां की जनता इस बार अपने वोट का प्रयोग केवल और केवल अपने हक और अधिकार के लिए ही करेंगी। इस बार यहां के लोगों को किसी नेता के झूठे वादो के झांसे में आकर अपने हक और अधिकार की बलि नहीं चढानी है। इस बार हम अपना ब्लॉक लेकर रहेंगे। अगर चुनाव से पूर्व विकासखंड के निर्माण की घोषणा नहीं की गई तो यहां की जनता पूर्णतया चुनाव बहिष्कार करेगी।