Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: झीला गांव में हुई हत्याकांड के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार

क्षेत्रीय संवाददाता

जसवंतनगर/इटावा: रक्षाबंधन की रात नगला झीला गांव में हुई एक हत्या के मामले में चार नामजद आरोपियों को पुलिस ने 24 घण्टे में गिरफ्तार कर लिया है।
ज्ञात हो कि थाना कोतवाली जसवंतनगर क्षेत्र के अंतर्गत बलैयापुर मौजा के झीला गांव में रक्षाबंधन की रात 9 बजे करीब चाचा भतीजे में हाथापाई हो गई थी। इस दौरान चाचा द्वारा भतीजे को कुल्हाड़ी मार देने से उसकी मौत हो गई थी। एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह को हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। इस मामले में मृतक शशि कपूर के पिता राधेश्याम पुत्र स्व. छोटे लाल ने दोपहर बाद थाने में परिवार के ही चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी।

सुबह 10:45 पर पुलिस को मुखबिर के जरिए हत्यारों के सराय भूपत रेलवे फाटक के समीप किसी वाहन के इंतजार में खड़े होने की सूचना मिली तो इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह, एसएसआई दिनेश कुमार, सिटी इंचार्ज दर्शन सिंह सोलंकी, एसआई श्री कृष्ण, कांस्टेबल आकाश, अंकित, विनय, सचिन, अरुण, रोशनी पांडे, उषा वर्मा, जगन इत्यादि ने घेराबंदी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम होशियार सिंह पुत्र स्व. छोटेलाल, रूपश्री पत्नी होशियार सिंह, पवन कुमार व अजय कुमार पुत्र होशियार सिंह बताए हैं।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!