Etawah News: In Tehsil Resolution Day, about two dozen complaints were received, in which none could be resolved
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: तहसील समाधान दिवस में करीब दो दर्जन शिकायतें आईं जिनमें किसी का भी नहीं हो सका निस्तारण

क्षेत्रीय संवाददाता

जसवंतनगर/इटावा: पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता सुनिश्चित थी किंतु किसी कारणवश उनके न पहुंचने पर खंड विकास अधिकारी ऋतु प्रिया ने शिकायतों को सुना। कटरा बिल्लोचयान निवासी रामगोपाल ने शिकायत की है कि मोहल्ले के कुछ लोग सरकारी खडंजे पर अपने जानवर बांध देते हैं और नाली रोककर वाहन खड़े कर देते हैं जिससे परेशानी होती है। महलई के अतर सिंह शाक्य ने अपनी एक ही शिकायत को लेकर दसवीं बार प्रार्थना पत्र दिया।

उनका कहना था कि मोहब्बतपुर नगला भगत गांव में उनके खेत के पास चकरोड है जिसमें खोदे गए नाले में गांव का गंदा पानी डाल दिया जाता है जिससे उनके खेत में खड़ी फसलों को नुकसान होता है। अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो सका है। कोठी कैस्त के ऋषि कांत चतुर्वेदी ने एनएचएआई की लापरवाही से उनके मोहल्ले के मुख्य मार्ग पर जलभराव होने और सैकड़ा भर से ज्यादा घरों में पानी भर जाने की शिकायत की है।

उन्होंने बताया कि मोहल्ले का आर्मी पार्क तालाब में तब्दील हो गया है। प्रतापपुरा गांव की नीरू ने मारपीट की शिकायत को लेकर प्रार्थना पत्र दिया है। कुल मिलाकर 23 शिकायतें आईं अधिकांश राजस्व से संबंधित थीं जिनमें किसी का भी निस्तारण संभव नहीं हो सका है। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।