Etawah News: Due to the ever-increasing water level in Yamuna river, flood water reached near urban areas
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: यमुना नदी में लगातार बढ़ रहे जलस्तर से बाढ़ का पानी शहरी इलाकों के पास पहुंचा, बढ़पुरा इलाका भी हुआ प्रभावित

ब्यूरो संवाददाता 

इटावा: यमुना नदी में लगातार बढ़ रहे जलस्तर से बाढ़ का पानी शहरी इलाकों के पास पहुंचा। काली वाह मन्दिर के आसपास और धूमनपुरा इलाका पूरी तरह जलमग्न हो चुका है। स्थानीय निवासी अपना सामान लेकर सड़को पर बैठे है। स्थानीय निवासियों ने बताया न तो प्रशासन का कोई कर्मचारी या अधिकारी उनका हालचाल लेने आया और न किसी तरह की कोई सहायता मिल रही है।

Etawah News: Due to the ever-increasing water level in Yamuna river, flood water reached near urban areas

गाँव मे रहने वाले लोग महिलाये और बच्चे अपने घरों का सामान सिर पर उठा कर किसी तरह बाहर लेकर आ रहे है और फिलहाल सड़क के को किनारे अपना ठिकाना बनाया हुआ है। शमशान पूरी जलमग्न हो चुका है यहाँ तक सुमेर सिंह किला के मोड़ से श्मशान घाट जाने वाला रास्ता भी पूरी तरह जलमग्न हो चुका है।

Etawah News: Due to the ever-increasing water level in Yamuna river, flood water reached near urban areas

यमुना में बढ़ रहे जलस्तर से बढ़पुरा इलाका भी हुआ प्रभावित। बढ़पुरा थाना इंस्पेक्टर जितेंद्र शर्मा ने फोन पर बात कर बताया कि बाढ़ प्रभावित इलाकों पर लगातार नज़र रखी जा रही है। बढ़पुरा इंस्पेक्टर ने बताया कि बाढ़ प्रभावित बढ़पुरा की मड़ैया गाँव मे 25 परिवार रहते है जिनमे से 19 परिवारों को सुरक्षित स्थान पर पहुचाया जा चुका है और एक परिवार पहले से ही बाहर है और 4 परिवार के ज्यादातर लोगों को बढ़पुरा के सुरक्षित स्थान पर पहुचाया जा चुका है। बढ़पुरा इंस्पेक्टर जितेंद्र शर्मा ने बताया कि उनका सरकारी नम्बर 9454403266 हर समय उपलब्ध है कोई भी बाढ़ प्रभावित व्यक्ति सहायता के लिये 24 घण्टे किसी भी समय फोन कर सकता है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति अन्य कोई सूचना देना चाहता हो वो भी 24 घण्टे उनके सरकारी नम्बर पर सम्पर्क कर जानकारी दे सकता है। बढ़पुरा इंस्पेक्टर ने बताया कि इस समय चंबल पुल पर बाढ़ का पानी देखने आने वालों का तांता लगा हुआ है इस लिये चम्बल पुल पर एक पुलिस पार्टी तैनात कर दी गई है जो चम्बल पुल पर पानी देखने आने वालों को पुल पर आने से रोक रहे है और उनको सुरक्षित अपने घरों पर जाने के लिये निर्देशित कर रहे है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!