Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah news : समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर प्रसपा चीफ श्री शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान ।

संवाददाता : महेश कुमार

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) चीफ श्री शिवपाल सिंह यादव जी ने आज समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर एक बहुत बड़ा बयान जारी किया ,उन्होंने बताया की हमारी पार्टी समाजवादी पार्टी से गठबंधन को लेकर सारे प्रयास कर चुकी है, अब हमारी पार्टी समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के जवाब का इंतजार कर रही है।

Etawah news : Big statement of Praspa Chief Shri Shivpal Singh Yadav regarding alliance with Samajwadi Party.

हमारी पार्टी समाजवादी पार्टी से गठबंधन के लिए तैयार है अगर सपा की ओर से 11 अक्टूबर 2021 तक पार्टी से गठबंधन को लेकर कोई जवाब नहीं आता है तो हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी। इटावा जिले में जसवंतनगर,भरथना और इटावा सदर एवं औरैया की विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बहुमत से जीतेगी भी ।

माननीय माननीय शिवपाल सिंह जी ने बताया की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी 12 अक्टूबर से वृंदावन मथुरा से सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा शुरू करेगी। माननीय शिवपाल सिंह जी ने बताया की जिला पंचायत के चुनाव पर भतीजे अंशुल यादव यदि हमारे साथ आते हैं तो वह निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाएंगे। जब पत्रकार की ओर से शिवपाल सिंह जी से पूछा गया की हैदराबाद के ओवैसी अब देश में अपनी पार्टी के अधिक से अधिक उम्मीदवारों को टिकट देंगे इस बारे में आपकी क्या राय है। शिवपाल सिंह जी ने बताया कि ओवैसी देश के बहुत बड़े नेता हैं और मैं उन पर कोई कमेंट नहीं करूंगा।।