Etawah News: All the police station heads in the district did intensive checking of banks, ATMs, vehicles of the respective area.
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: जिले में सभी थानाध्यक्षों ने संबंधित क्षेत्र के बैंक, एटीएम, वाहनों की सघन चेकिंग की

संवाददाता दिलीप कुमार

इटावा- आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री ब्रजेश कुमार सिंह के निर्देशानुसार समस्त थानाध्यक्ष द्वारा अपने-2 थाना क्षेत्र में बैंक/एटीएम/वाहन चेकिंग की गयी, चैकिंग दौरान CCTV कैमरा,इमरजेंसी अलार्म व बैंक के अन्दर/बाहर संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग कर सोशल डिस्टेंसिंग हेतु निर्देशित किया गया । बैंको की चेकिंग ग्रामीण क्षेत्रो के साथ साथ सदर इलाको में भी सघनता से की गई। मास्क व सोशल डिस्टेसिंग पर सर्वाधिक जोर दिया जा रहा है। प्रशासन ने निर्देश किया कि बिना काम के कोई भी व्यक्ति बैंक के अंदर प्रवेश न पाए। जो लोग बैंक से पैसा निकालने आए, उन्हें निर्देश दिया गया कि किसी को भी पासबुक न दिखाएं। किसी के झांसे में न आएं।

एटीएम के प्रवेश करते समय यह सुनिश्चित करें कि आस-पास कोई और न हो। समस्त थाना प्रभारियों ने अपने अपने क्षेत्र में पड़ने वाले बैंक और एटीएम के आसपास लोगों की चेकिंग की। संदिग्ध लोगों को तलाशी ली गयीं। बैंक और एटीएम के सीसीटीवी चेक किए गए। बैंक शाखा प्रबंधक से संपर्क किया गया। साथ ही बैंकों के आसपास वाहन चेकिंग की गई।कमियां मिलने पर चालान किया गया और जुर्माना भी वसूला गया।