Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: पिलुआ महावीर मंदिर से दर्शन कर लौट रहे मैनपुरी जिले के एक व्यक्ति को कार सवार लोगों ने मारपीट कर किया घायल

क्षेत्रीय संवाददाता

जसवंतनगर/इटावा: पिलुआ महावीर मंदिर से दर्शन कर लौट रहे मैनपुरी जिले के रहने वाले एक व्यक्ति को कार सवार नामजद लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। मैनपुरी जिले की चुनावी रंजिश में जसवन्तनगर थाना क्षेत्र में की फायरिंग गयी।
आधा दर्जन से ज्यादा राउण्ड फायर किये गए।
पीड़ित घायल जनवेद पुत्र रघुराज सिंह ग्राम अल्लीपुरा थाना क्षेत्र कुर्रा ने बताया कि सुबह 8 बजे करीब अपने साथी सुशील कुमार के साथ बाइक से पिलुआ महावीर हनुमान मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे तभी राजा का बाग से सराय भूपत जाने वाली रोड पर कटेखेडा के समीप कार में असलहों से लैस होकर आए कुछ लोगों ने फायर कर दिया जिससे वह दोनों बच गए और जान बचाकर भागे किंतु विपक्षीगण ने दोबारा से घेर लिया और लाठी-डंडों से जबरदस्त मारपीट की तथा धारदार हथियारों से भी हमला कर दिया। जिससे जनवेद के सिर हाथ व पैर में गंभीर चोटें बताई गईं हैं। पीड़ित का आरोप है कि उसे मरणासन्न हालत में छोड़ कर भाग गए और उसके गले में पड़ी सोने की चेन सात हजार की नकदी भी लूट ले गए। बड़ी मुश्किल से भागकर पानी भरे खेत मे गिरकर अपनी जान बचायी। उसके साथी सुशील कुमार को भी हल्की फुल्की छोटे बताई गई हैं।

Etawah News: A man from Mainpuri district, returning from Pilua Mahaveer temple, was beaten up and injured by car riders.

घटना के मामले में प्रधानी चुनाव को लेकर रंजिश बताई जा रही है। घायल वर्तमान प्रधान का समर्थक बताया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई थी। देर शाम पीड़ित ने एफआईआर दर्ज कराने हेतु थाने में तहरीर दी है।निरीक्षक अमर पाल सिंह ने बताया कि मारपीट, लूट और जान से मारने की नीयत से फायर करने से सम्बंधित धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है आरोपी का आपराधिक मामले और पता किया जा रहा है।