Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने फंदे से लटककर चूमी मौत

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

पिनाहट: कस्बा पिनाहट के अंतर्गत मोहल्ला रघुनाथपुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने अपनी ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कालका प्रसाद पुत्र रामकिशन उम्र करीब 34 वर्ष निवासी बघरेना थाना बासोनी जनपद आगरा कुछ दिनों से परिवार सहित अपनी ससुराल कस्बा पिनाहट के मोहल्ला रघुनाथपुरा में रह रहा था। मंगलवार की रात को युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में लगे पंखे पर फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली जिससे युवक की मौत हो गई। कमरे में पंखे से युवक के शव को लटका देख परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मृतक युवक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।वहीं थानाध्यक्ष पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेदी का कहना है कि युवक की आत्महत्या पर पुलिस ने मृतक युवक के शव को वंचना भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर स्थिति साफ होगी पुलिस जांच कर रही है।