Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश देश

Agra News: संपत्ति के बंटवारे को लेकर दबंगों ने किया फौजी और उसके बेटे पर जानलेवा हमला

बाह: थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के करनपुरा गांव में पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर दबंगों ने बी एस एफ फौजी पिता और उसके पुत्र पर लाठी-डंडों कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जमकर मारपीट की। तमंचा तानकर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

 


जानकारी के अनुसार फौजी रामनरेश पुत्र सियाराम बी एस एफ में सैनिक हैं।जो कि वर्तमान में अपने परिवार के साथ इटावा सेक्टर दो कचौरा रोड पर रह रहे हैं। रामनरेश ने बताया कि उनका अपने रिश्ते के भाइयों से पैतृक जमीन,ट्रैक्टर, ट्यूबेल आदि के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। जिसकी शिकायत उनके द्वारा पूर्व में थाना खेड़ा राठौर, एसडीएम बाह और मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी की जा चुकी है। आरोप है कि शिकायत किए जाने के बाद भी पुलिस द्वारा दबंगों पर कार्यवाही नहीं की गई जिसके चलते दबंगों के हौसले बुलंद हैं।दबंगों की धमकियों के चलते ही वह गावँ छोड़कर इटावा में अपने परिवार के साथ रहे रहे हैं।

हाल ही में अपनी बटालियन से एक माह की छुट्टी लेकर घर आए हैं। उन्होंने बताया कि दबंगों ने उन्हें फोन कर बंटवारा करने के लिए गांव करनपुरा बुलाया था जिस पर वह अपने 20 वर्षीय बेटे राघवेंद्र के साथ बाइक से गांव आए थे। उनका आरोप है कि रिश्ते के चाचा और भाइयों विजय राम पुत्र संजीवन लाल, रामब्रेश पुत्र विजय राम, राम ज्ञान पुत्र विजय राम, विनय पुत्र रामब्रेश,अंकित पुत्र रामब्रेश अभिषेक पुत्र रामब्रेश ने एकजुट होकर उनके और पुत्र के ऊपर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी व अवैध तमंचा के साथ हमला कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए। लोगों को एकजुट होता हुआ देख आरोपी भाग गए।फौजी रामनरेश का आरोप है कि उन्होंने घायल अवस्था में ही डायल 112 पर फोन किया लेकिन लगभग 2 घंटे तक डायल 112 घटनास्थल पर नहीं पहुंची।

 

 

बाद में थाना खेड़ा राठौर से पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को बाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष खेड़ा राठौर प्रेम सिंह ने बताया कि दो पक्षों में संपत्ति के विवाद में झगड़ा हुआ है जिनमें एक ही पक्ष के दो लोग घायल हुए हैं।जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित द्वारा तहरीर प्राप्त कराए जाने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी। वही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!