Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar News: ग्राम सभा कल्यानपुर में अन्नो उत्सव का शुभारम्भ किया सपा नेता लालमणि गोंड़

संवाददाता पंकजकुमार

अम्बेडकर नगर जिले मे प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना का ग्राम सभा कल्यानपुर में समारोह पूर्वक शुभारम्भ सपा नेता लालमणि गोंड़ ने फीता काटकर किया।आपको बता दे कि सरकार द्वारा गरीबों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराए जाने की जनकल्याणकारी योजना का आज पूरे प्रदेश में शुभारंभ हुआ । ,इसी श्रृंखला में आलापुर विधानसभा क्षेत्र के कल्यानपुर गांव में प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना के तहत सपा के जिला सचिवलालमणि गोंड़ ने समारोह पूर्वक पात्र लाभार्थियों को मुफ्त राशन सौप कर योजना का धरातल पर आगाज किया ।

सपा नेता ने कहा कि गांव गली के गरीब को राष्ट्र की मुख्यधारा से जोड़कर सरकार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े गरीब व्यक्तियों को मुफ्त अन्न महामारी में प्रदान कर रही है ।

Ambedkar Nagar News: ग्राम सभा कल्यानपुर में अन्नो उत्सव का शुभारम्भ किया सपा नेता लालमणि गोंड़

उक्त मौके पर उचित दर विक्रेता नन्दलाल कोटेदार, राजबली, लालजी, मदनमोहन, सन्तोष कुमार, शैलेंद्र , गुलाब, प्रेमा देवी, कमलेश कुमार, रामफूल, घुरपतरी शर्मा, फूलचन्द, बीरबली, रामकेवल, गीता देवी, पावन कुमार, सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।कोटेदार नन्दलाल ने सभी पात्र लाभार्थियों को प्रधानमंत्री के चित्र वाला बैग एवं राशन वितरित किया तथा उपस्थित सभी लोगो को जलपान कराया और टीबी के माध्यम से प्रधानमंत्री के लाइव सम्बोधन को सुनने का अवसर उपलब्ध कराया।