Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: अनियंत्रित कार सड़क किनारे खाई में पलटी पांच हुए घायल

संवाददाता सुशील चंद्रा

पिनाहट। थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव पापरी नागर के पास एक तेज रफ्तार इको कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई जिससे कार सवार पाँच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की रात को पिनाहट राजाखेड़ा मार्ग पर पापरी नागर गांव के पास तेज रफ्तार ईको गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई जिसमें कार सवार पांच लोग आकाश उम्र 19 वर्ष, विनोद उम्र 55 वर्ष, रोशनी उम्र 15 वर्ष, टीटू उम्र 22 वर्ष, सावित्री देवी उम्र करीब 40 वर्ष निवासीगण चौसिंगी थाना बाह गंभीर रूप से घायल हो गए चीख-पुकार सुनकर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी से ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस द्वारा सभी पांचों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों द्वारा सभी गंभीर रूप से हुए घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया

Agra News: अनियंत्रित कार सड़क किनारे खाई में पलटी पांच हुए घायल

ईको गाड़ी से सभी लोग चौसिंगी गांव से अपनी रिश्तेदारी राजाखेड़ा धौलपुर राजस्थान जा रहे थे तभी रास्ते में पापरी नागर के पास यह हादसा हो गया सूचना पर घायलों के परिजन भी मौके पर अस्पताल पहुंच गए।