Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: होली पर अवैध शराब खपाने की तैयारी कर रहे शराब माफिया को बाह पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाददाता सुशील चंद्रा
बाह: थाना बाह क्षेत्र के विष्णुपुरा गावँ में बाह पुलिस द्वारा शराब माफिया को नकली शराब सहित गिरफ्तार कर लिया गया।माफिया के कब्जे से पुलिस ने 60 लीटर बनी हुई शराब और 80 लीटर कच्ची शराब बरामद की है।पकड़ी गई शराब को थाना बाह पुलिस ने नष्ट कराया और माफिया को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखन सिंह पुत्र चरन सिंह उम्र लगभग 28 वर्ष निवासी विष्णुपुरा बाह नकली शराब बनाने का काम करता है। आज थाना बाह पुलिस को मुखबिर द्वारा विष्णुपुरा गांव में होली के त्यौहार पर नकली शराब को खपाये जाने की सूचना मिली।सूचना पर पुलिस विष्णुपुरा गांव में पहुंची जहां पुलिस ने आरोपी लखन सिंह पुत्र चरन सिंह को 60 लीटर बनी हुई शराब और 80 लीटर लहन के साथ गिरफ्तार कर लिया। शराब को पुलिस ने नष्ट करा दिया जबकि आरोपी को जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी बाह विनोद पवार ने बताया कि पुलिस को होली के त्यौहार पर क्षेत्र में नकली शराब खपाए जाने की सूचना मिली थी सूचना के आधार पर पुलिस ने विष्णुपुरा गांव में छापा मारकर नकली शराब को उसके माफिया सहित पकड़ लिया। माफिया को जेल भेज दिया गया जबकि शराब को नष्ट करा दिया गया।

नकली शराब पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी विनोद पवार उप निरीक्षक चित्र कुमार कांस्टेबल अनिरुद्ध यादव,ब्रज कुमार महिला कांस्टेबल निशू यादव, तनुजा, दीपक कुमार ईगल मोबाइल मौजूद रहे।