Vaishsli News: MLA distributed educational material and examination guide among 17 children
Breaking News उतरप्रदेश बिहार

Vaishsli News : विधायक ने 17बच्चों के बीच शिक्षण सामग्री ए्वं परीक्षा गाइड का वितरण किया

संवाददाता-राजेन्द्र कुमारहाजीपुर वैशाली। गोरौल प्रखंड क्षे के राम अशीष चौरसिया उत्क्रमित मध्य विद्दालय धाने गोरौल पर शनिवार को कार्यक्रम आयोजित कर राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा 2021 मे शामिल होने वाले कुल 17 बच्चों के बीच नि:शुल्क शिक्षण सामग्री एवं परीक्षा गाइड का वितरण वैशाली विधायक सिद्धार्थ पटेल उर्फ चुन्नू पटेल ने नववर्ष की शुभकामनाएं देते हूए सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इमानदारी के साथ पढाई मे मेहनत करने का सलाह दिया। साथ ही वैशाली विधायक ने घोषणा की जो दशवीं और 12वी मे उर्त्तीण होने वाले छात्र छात्राओं को 25000रू  अपने मद से छात्रवृत्ति के तौर पर देने की घोषणा की।उन्होंने कहा कि इससे छात्र छात्राओं को आगे बढने मे मदद मिलेगी।यह वैशाली विधानसभा क्षेत्र के 41पंचायतों के स्कूल मे ही लागू होगी।

Vaishsli News: MLA distributed educational material and examination guide among 17 children

बिहार सरकार द्बारा दसवीं पास छात्र छात्राओं को 10000 और12 वी पास छात्र छात्राओं को 25000 हजार देने का प्रावधान पूर्व से ही है।इसमे विधायक जी के मद से टाँप टेन मे आने वाले छात्र छात्राओं के 25000 और जुड़ जाने से छात्र छात्राओं को विशेष. लाभ मिलेगा। उत्क्रमित मध्य विद्दालय लोदीपुर पर भी कार्यक्रम आयोजित कर राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा 2021 में शामिल होने वाले बच्चों के बीच नि:शुल्क शिक्षण सामग्री का वितरण किया गया था।