मेरठ न्यूज: कोविड के चलते दिए गए विशेष दिशा निर्देश
Breaking News उतरप्रदेश मेरठ

मेरठ न्यूज: कोविड के चलते दिए गए विशेष दिशा निर्देश

मनीष गुप्ता : मेरठ जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और पुलिस अधीक्षक और सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी कैंट के आदेशानुसार थाना प्रभारी सदर बाजार जी के कुशल मार्गदर्शन मे बेगमपुल चौराहे पर थाना पुलिस द्वारा कोविड के चलते मास्क ना लगाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए विशेष अभियान चलाया गया है। बाजार में व सड़क पर वाहन लेकर एवम् पैदल चलने वाले व्यक्तियों को जो बिना मास्क के दिखाई दिए। उनका चालान भी काटा।

मेरठ न्यूज: कोविड के चलते दिए गए विशेष दिशा निर्देशy

और उनको मास्क लगाने को लेकर विशेष रूप से निर्देश दिए गए। पुलिस द्वारा जनता को बार बार दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं कि बिना मास्क के बाहर ना निकले। आपस मे दूरी बनाए रखने की सलाह दी गई। ताकि वह खुद भी और दुसरो को सुरक्षित रखा जा सके। वही दूसरी और एलिट कोचिंग संस्थान के प्रबंधक नितिन जी ने कल अपने संस्थान पर बच्चो की चिंता को लेकर एक विशेष सेमिनार आयोजित किया गया।

मेरठ न्यूज: कोविड के चलते दिए गए विशेष दिशा निर्देश

जिसमे उन्होंने बच्चो को कॉविड के चलते सकुशल रहने को लेकर विशेष रूप से निर्देश दिए। उनको बताया गया कि कैसे हम अपने आप को और दुसरो को सुरक्षित रख सकते हैं। और साथ ही उन्होंने शिक्षा को लेकर भी बच्चो को लेकर विशेष रूप महत्व पूर्ण बाते बताई गई। और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।