Shivpal Yadav workers reached Azamgarh Atraulia strongly welcomed
Breaking News आज़मगढ़ उतरप्रदेश

आजमगढ़ अतरौलिया पहुंचे शिवपाल यादव कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

संवाददाता रवीन्द्र नाथ गुप्ता अतरौलिया।शिवपाल यादव पहुंचे अतरौलिया, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत। बता दें कि बलिया से लखनऊ जाते समय पर प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव लगभग 20 मिनट अतरौलिया स्थित प्रसपा के जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव के आवास पर रुके, तत्पश्चात रामप्यारे यादव की माता स्वर्गीय भागीरथी देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दिए।मौके पर पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता कर उन्होंने बताया कि जो कृषि विधेयक कानून बना है यह पूरी तरह से किसान विरोधी कानून है। यह केवल पूँजीपतियों के लिए बनाया गया कानून है ।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी इसका विरोध करती है इसे तुरंत वापस लेना चाहिए। कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग कानून केवल पूंजीपतियों के लिए बना है, किसानों की खेती की जमीन उद्योगपतियों को देना चाहती है सरकार, किसान केवल मजदूर बनकर रह जाएगा ।

Shivpal Yadav workers reached Azamgarh Atraulia strongly welcomed

उन्होंने कहा सभी किसान नेताओं ने राजनैतिक पार्टियों को मना किया है अगर मना नहीं किया होता तो हम भी उनके साथ होते ,फिर भी हम किसानों के साथ खड़े हैं ।आगामी 2022 चुनाव में बहुत सारे मुद्दे हैं, भाजपा ने काफी कुछ कहा था और यह भी कहा अच्छे दिन आएंगे, किसानों की आय दुगनी कर देंगे ,जो नहीं कर पाए, दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देने को बोले, भ्रष्टाचार दस गुना बढ़ गया, ऐसे ही बहुत से मुद्दे हैं ।अब हमने जो नारा दिया है गैर भाजपा वाद ,जितनी भी सेकुलर पार्टियां हैं ,जितनी समान विचारधारा वाली पार्टियां हैं सब एक हो जाएं। हमने अपील भी की है छोटी पार्टियों से, बड़ी पार्टियों से सब इकट्ठे हो। राजनीति में त्याग और संघर्ष करना चाहिए और हमने संघर्ष भी शुरू कर दिया है जरूरत पड़ी तो त्याग भी करेंगे ,लेकिन एलायंस करेंगे।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी रहेगी और चाबी निशान भी रहेगा। इस मौके पर रामप्यारे यादव, डॉ राजेंद्र प्रसाद यादव, सीताराम यादव ,जवाहिर यादव ,सुरेंद्र चौहान, जय प्रकाश यादव ,ठाकुर प्रसाद यादव ,विनोद यादव, देवानंद ,कन्हैया सिंह, महेंद्र यादव समेत लोग उपस्थित रहे।