Breaking News प्रयागराज

प्रयागराज न्यूज़ :14 नवंबर ‘बाल दिवस’ के शुभ अवसर पर प्रयागराज में कांग्रेस- जनों ने महंगाई का विरोध करते हुए निकाली प्रतिज्ञा यात्रा

राम जी विश्वकर्मा ब्यूरो चीफ प्रयागराज

प्रयागराज में दिनांक 14 नवंबर बाल दिवस के अवसर पर ऐतिहासिक आनंद भवन गेट से दिन रविवार समय सुबह ठीक 11:00 बजे महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित पदयात्रा व नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया जिनमें बड़ीसंख्या कांग्रेस जनों ने कार्यक्रम को सफल बनाया और केंद्र व राज्य में बैठी भारतीय जनता पार्टी की सोई हुई सरकार के जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हुए।

दिनांक 14 नवंबर से 24 नवंबर तक महंगाई के विरोध मे प्रतिज्ञा यात्रा निकालने की शुरुआत की गई तथा कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रायोजित पदयात्रा निकाली गई जो आनंद भवन से होकर बालसन चौराहा होते हुए ।

 

प्रयागराज न्यूज़ :14 नवंबर 'बाल दिवस' के शुभ अवसर पर प्रयागराज में कांग्रेस- जनों ने महंगाई का विरोध करते हुए निकाली प्रतिज्ञा यात्रा कटरा बाजार विश्वविद्यालय चौराहा से निकलकर नेतराम चौराहा पर नुक्कड़ सभा के साथ समापन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रुप से राष्ट्रीय सचिव बाजीराव पांडे जी सहित तमाम कांग्रेसियों ने हिस्सा लिया।