Breaking News उतरप्रदेश प्रयागराज

Prayagraj news : जिलाधिकारी ने झूंसी क्षेत्र के बदरा सनौटी सहित अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर स्थिति का लिया जायजा

रिपोर्ट-विजय कुमार

जिलाधिकारी श्री संजय कुमार खत्री आज मंगलवार को झूंसी के बदरा सनौटी सहित अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने वहां पर पहंुचकर ग्रामीणों से मिलकर उनसे बातचीत की एवं उनकी समस्याओं को सुना। ग्रामीणों के द्वारा कैरोसिन तेल को उपलब्ध कराये जाने के लिए मांग किये जाने पर जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी फूलपुर तथा जिला पूर्ति अधिकारी को कैरोसिन तेल की व्यवस्था बनाये जाने का निर्देश दिया हैै।

उन्होंने बदरा सनौटी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में नांव की निरंतर उपलब्धता बनाये रखने का भी निर्देश दिया है। उन्होंने दोनों तरफ नांव की मुकम्मल व्यवस्था बनाये रखने के लिए कहा है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को एम्बुलेंस की भी निरंतर उपलब्धता बनाये रखने के लिए कहा है।

जानवरों के लिए चारें की व्यवस्था एवं आमजन के लिए राशन, पीने के पानी, साफ-सफाई सहित तथा आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिये है। जिलाधिकारी ने बाढ़ राहत केन्द्रों पर प्रकाश, खाने, पीने के पानी, साफ-सफाई, चिकित्सा व्यवस्था सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थायें निरंतर सुनिश्चित रखने के लिए कहा है।

Prayagraj news : जिलाधिकारी ने झूंसी क्षेत्र के बदरा सनौटी सहित अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर स्थिति का लिया जायजा

निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व श्री एम0के0 सिंह, उपजिलाधिकारी फूलपुर श्री युवराज सिंह, तहसीलदार फूलपुर श्री अजित कुमार सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!