Meerut News: News paper (Janwad Times) was distributed in many police stations of the district.
Breaking News उतरप्रदेश प्रयागराज मेरठ

मेरठ न्यूज: जिले के कई थानों में न्यूज पेपर(जनवाद टाइम्स) का वितरण किया गया।

संवाददाता: रेनू

मेरठ जिले में कई महीनो से जनवाद टाइम्स (न्यूज चैनल) अपना काम कर रहा है। चैनल व जिला संवादाता व संवाददाता ने पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग किया। जिला संवादाता व संवाददाता ने चैनल के माध्यम से पुलिस प्रशासन के निष्पक्ष न्याय व कुशल कार्य शैली व पब्लिक के प्रति उनका मानवता का व्यवहार रखने वाली बात को जनता तक पहुंचाया। इसी कारण जनता का और पुलिस का पूरा सहयोग व प्यार चैनल को प्राप्त हुआ।

आज थाना देहली गेट, सदर बाजार में जनवाद टाइम्स न्यूज पेपर का वितरण किया गया।

फेस बुक पर चल रहे फेस बुक ग्रुप व मेरठ न्यूज के पेज को जनता द्वारा पसंद किया गया। इसी कारण आज मेरठ जिले के कई थानों में तिमाही न्यूज पेपर का जिला संवादाता मनीष गुप्ता व पत्रकार रेनू जी के द्वारा न्यूज पेपर का वितरण किया गया। और जिला संवाददाता मनीष गुप्ता जी व संवाददाता रेनू जी ने सभी को यह भी कहा कि जल्दी ही मेरा अपना चैनल जनवाद टाइम्स न्यूज चैनल आप लोगो के बीच रोज पढ़ा जाने वाला न्यूज पेपर लेकर जल्दी ही आप सब के बीच होगी।

जिला संवाददाता मनीष गुप्ता व संवाददाता रेनू ने यह भी कहा की जब तक मेरठ में जनवाद टाइम्स न्यूज चैनल चल रहा है तब तक किसी भी पीड़ित को परेशानी नहीं होगी। उनको चैनल के माध्यम से पुलिस का पूरा सहयोग मिलेगा।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!