Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: किन्नरों के दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर मारपीट थाने पहुँचे दोनों पक्ष

संवाददाता सुशील चंद्रा
थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बिजौली गांव में अपने अपने क्षेत्र में हस्तक्षेप को लेकर किन्नरों के दो पक्षों में जमकर वाद विवाद हो गया। दोनों तरफ के किन्नर एकत्रित हो गए और जमकर मारपीट हुई मामला थाने पहुंचा जहाँ पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत कराया।प्राप्त जानकारी के अनुसार जरार निवासी किन्नर ने अपने समुदाय के इटावा,ग्वालियर,आगरा आदि जगह के लोगों से बाह में नकली किन्नरों के अपने क्षेत्र में धन उगाही की बात बतायी थी जिस पर आज दोपहर को बाहर से दर्जनों किन्नर बाह आ गए।

बाहर से आये किन्नर जरार की किन्नर के साथ बिजौली क्षेत्र में दूसरे किन्नर पक्ष के यहाँ पहुँचे जहाँ दोनों पक्षों में क्षेत्र विवाद और नकली किन्नर मामले को लेकर जमकर विवाद और गाली गलौज हुई।दोनों ही तरफ से किन्नर एक दूसरे पर अपने अपने क्षेत्र में गलत तरीके से लोगों से रुपए बसूल करने का आरोप लगाते रहे। वही नकली और असली किन्नर को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया, जिसे लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि कस्बा जरार निवासी किन्नर ने फिरोजाबाद ,आगरा, ग्वालियर ,इटावा से दर्जनों किन्नरों को बुला लिया था आज दोपहर दोनों पक्षों के किन्नर आमने-सामने आ गए जमकर मारपीट हुई।

जिस पर किन्नर करीना और मंजू थाने पहुंच गई और पुलिस को मामले से अवगत कराया। दर्जनों की संख्या में किन्नर थाने पहुंच गए जहां जमकर किन्नरों ने हंगामा करते हुए थाने में ही मारपीट शुरू कर दी। जिस पर पुरुष एवं महिला कांस्टेबलों ने सभी किन्नरों को थाना परिसर से बाहर निकाला थानाध्यक्ष बाह विनोद कुमार ने सभी मौजूद किन्नरों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। वही जरार निवासी किन्नर ने बिजय बंजारन और संजू पर नकली किन्नर बनकर लोगों से रुपए ऐंठने के आरोप लगाए हैं।एक दूसरे पर नकली और असली किन्नर मामले और एक दूसरे के क्षेत्र में हस्तक्षेप करने के आरोप प्रत्यारोप का मामला शाम तक चलता रहा। वहीं पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच कर कार्यवाही करने की बात कही है।