Ambedkernager News: Yoginder Tiwari, president of Sangharsh Sangathan, struggles to build approach road in Kamhariya and Padumpur, in the assembly house.
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkernager News: कम्हरिया व पदुमपुर में एप्रोच मार्ग निर्माण के लिए संघर्ष सीमित के अध्यक्ष योगेन्द्र तिवारी की लड़ाई विधानसभा सदन में।

संवाददाता पंकज कुमार

अंबेडकरनगर जिले के बिधान सभा आलापुर क्षेत्र के कम्हरिया व पदुमपुर में एप्रोच मार्ग निर्माण के लिए संघर्ष सीमित के अध्यक्ष योगेन्द्र तिवारी की लड़ाई विधानसभा सदन में जलालपुर विधायक सुभाष राय ने जोरदार तरीके से उठाया और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बसुधा सिंह के संघर्ष की याद सदन में ताजा कर दिया । मालूम हो गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे पर एप्रोच मार्ग की माँग को लेकर संघर्ष समिति कम्हरिया घाट पर हजारों की संख्या में क्षेत्रीय लोगों ने समिति के अध्यक्ष योगेन्द्र तिवारी की अगुवाई में जोरदार तरीके से विरोध प्रदर्शन कर अपनी मांगों को शासन प्रशासन तक पहुंचाई जिसकी गूँज विधानसभा में सुनाई दी ।

संघर्ष समिति के अध्यक्ष योगेन्द्र तिवारी , माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष उदयराज मिश्रा सपा के वरिष्ठ नेता बालगोविन्द त्रिपाठी ने सपा के जलालपुर विधायक द्वारा आलापुर विधानसभा के पूर्वी क्षेत्र से गुजरने वाले निर्माणाधीन गोरखपुर एक्सप्रेस वे पर किसी प्रमुख मार्ग से जुड़ाव की व्यवस्था नहीं होने तथा एप्रोच मार्ग की मांग सदन में उठाने पर आभार व्यक्त किया है । गोरखपुर एक्सप्रेस -वे पर चढ़ने के लिए कट मार्ग की माँग एवं स्व बसुधा सिंह की कर्मस्थली की सदन में चर्चा करने के लिये क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने जलालपुर विधायक को जनता की मांग को सदन में उठाने के लिए धन्यवाद देते हुए ब्लाक प्रमुख धर्मराज यादव,जिला पंचायत सदस्य जितेन्द्र निषाद,,रणविजय सिंह, सुरेन्द्र वर्मा आनन्द सिंह राणा , दूधनाथ पांडेय श्यामसुंदर द्विवेदी, हरिशंकर मिश्रा,अशोक पाण्डे, कृपाशंकर सिंह, एडवोकेट शशिकान्त मिश्रा, अरूण कुमार त्रिपाठी, सहित क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने आभार जताया है ।