Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: नौजवान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संवाददाता मनोज कुमार

आज जसवंतनगर में बलरई क्षेत्र के विकास नगर में एक 28 वर्षीय युवक ने शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों के अनुसार पूंछरी गांव के एवरन सिंह राजपूत का 28 वर्षीय पुत्र बबलू बलरई के विकास नगर कॉलोनी में अपनी पत्नी के साथ रहता था। बबलू की पत्नी घर के बाहर काम कर रही थी। जब वह अपना काम समाप्त करके देर शाम घर के बरामदे में पहुँची तो उसने बरामदे में पंखे के लिए लगे हुक पर प्लास्टिक की रस्सी से अपने पति को लटका हुआ देखा।

पत्नी रिंकी के मुताबिक प्लास्टिक की रस्सी उसने खुद काटी और देखा कि उसके पति की मौत हो गई तो उसने आस-पास के लोगो को अपनी चीख पुकार से बुलाया। घटना की सूचना मिलने पर बलरई थानाध्यक्ष राम कुमार वर्मा ने शव का पंचनामा भरकर उपनिरीक्षक सोमेश चंद के जरिये शव को पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया। पुलिस की पड़ताल के अनुसार जिस बरामदे में मृतक बबलू का शव मिला है वहाँ एक कूलर और चारपाई भी रखी हुई थी। पुलिस घटना की जाँच पड़ताल कर रही है।

मृतक बबलू की 26 वर्षीय पत्नी रिंकी का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक बबलू के पांच भाई और एक बहन है। बबलू अपने माँ बाप का तीसरे नंबर की संतान था। बबलू की दो संताने है जिसमें बड़ा बेटा 3 वर्षीय सत्यम और छोटा बेटा लगभग 8 माह का है।
पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो सकेगा कि बबलू की मौत कैसे हुई है।