Etawah News: UP Board Result Declared Maa Narayani College Jaswantnagar Result 100% Percentage
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: यूपी बोर्ड परिणाम घोषित माँ नारायणी कॉलेज जसवंतनगर का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा

संवाददाता: मनोज कुमार

जसवंतनगर/इटावा: कचौरा रोड स्थित मां नारायणी इंटर कॉलेज के यूपी बोर्ड हाई स्कूल व इंटरमीडिएट में छात्र छात्राओं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। कॉलेज प्रबंधन ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

उन्होंने बताया कि कक्षा 12 गणित वर्ग में मुस्कान चौहान ने 83.6 प्रतिशत रोहित कुमार 82.2 रत्नेश ने 81.8 अनुष्का तोमर ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। कक्षा 12 के जीव विज्ञान वर्ग में समीक्षा ने 82.4 सौरव बघेल ने 81.6 शिववर्धन ने 81.6 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

कक्षा 10 में कुमारी स्वाति ने 88 कुमारी दीप्ति ने 87 अनुराग चौबे ने 87 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। इसी प्रकार कक्षा 10 के शेष छात्र छात्राओं ने लगभग 90 और कक्षा 12 के शेष छात्र छात्राओं ने 80 फीसदी तक अंक प्राप्त किए हैं।

कक्षा 10 की छात्रा कुमारी स्वाति ने कहा कि सरकार ने कोरोना काल में परीक्षा न कराकर विद्यार्थियों के हित में सराहनीय कार्य किया है तथा कुमारी दीप्ति ने कहा कि कोरोना काल में घर पर रहकर ऑनलाइन माध्यम से शिक्षण कार्य संपन्न कराकर विद्यालय ने सराहनीय कार्य किया है।
इस अवसर पर कॉलेज प्रबंधक एवं जिला पंचायत सदस्य एड. भुजबीर सिंह यादव, कॉलेज निदेशक मोहित सनी यादव, प्रधानाचार्य बृज मोहन यादव सहित सभी शिक्षकों ने छात्र छात्राओं को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।