Etawah News : United Kisan Morcha Etawah staged a sit-in protest against the brutality with the farmers in Lakhimpur Kheri.
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News : लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई बर्बरता को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा इटावा ने धरना  प्रदर्शन किया।

संवाददाता: महेश कुमार

इटावा : आज दिनांक 4 अक्टूबर 2021 को इटावा कचहरी परिसर में उत्तर प्रदेश किसान सभा का लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई बर्बरता एवं हत्या को लेकर धरना दिया गया। उत्तर प्रदेश किसान सभा के नेताओं ने बताया की सरकार पुलिस का सहयोग लेकर आम आदमी के साथ गलत व्यवहार कर रही है, और दोषियों का साथ दे रही है। सरकार किसानों के हित के लिए कोई भी कार्य नहीं कर रही है। केंद्र सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री के बेटे द्वारा किसानों के ऊपर गाड़ी चला कर उनकी हत्या करना एक मानवीय अपराध है। सरकार को अभी तक तुरंत राज गृहमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र को गिरफ्तार किया जाना चाहिए था किंतु सरकार ने अभी तक यह कार्य नहीं किया। सरकार दोषियों को बचाने का भरसक प्रयास कर रही है, जबकि मृतक किसानों को अभी तक कोई भी मुआवजा देने की घोषणा नहीं की गई।

Etawah News : United Kisan Morcha Etawah staged a sit-in protest against the brutality with the farmers in Lakhimpur Kheri.

उत्तर प्रदेश किसान सभा ने राष्ट्रपति को प्रेषित एक ज्ञापन जिलाधिकारी इटावा को दिया एवं किसान सभा ने मांग रखी कि लखीमपुर खीरी में केंद्र सरकार के राज्य मंत्री के बेटे ने कार से इरादतन किसानों को सबक सिखाने की नियत से आधा दर्जन किसानों को कुचल दिया जिस पर निम्न मांगों पर अविलंब कार्यवाही करने की अपील की है।
1-केंद्र सरकार, केंद्रीय राज्य गृहमंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी को तुरंत बर्खास्त किया जाए।
2: मंत्री के बेटे आशीष और उसके साथी गुंडों पर तुरंत 302 हत्या का मुकदमा दर्ज हो और इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में उत्तर प्रदेश से बाहर हो।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!