Etawah News: The Etawah police arrested the accused who shot his mother drunk and took quick action.
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: इटावा पुलिस ने शराब के नशे में अपनी मां को गोली मारकर हत्या करने वाले अभियुक्त को त्वरित कार्यवाही करते हुए किया गया गिरफ्तार।

संवाददाता मनोज कुमार राजौरिया
 
इटावा । अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा आकाश तोमर के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा तथा क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृृत्व में थाना इकदिल पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए शराब के नशे में अपनी मां को गोली मारकर हत्या करने वाले 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार। घटना का संक्षिप्त विवरवण देते हुए बताया कि कल दिनांक 25.10.2020 को थानाइकदिल पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम कथगवां में एक महिला को उसके पुत्र द्वारा गोली मारी गयी है ।
Etawah News: The Etawah police arrested the accused who shot his mother drunk and took quick action.
जिसके सम्बन्ध में पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकरआवश्यक कार्यवाही की गयी तथा उक्त घटना के सम्बन्ध मे वादी रामनरायण द्वारा थाना इकदिल पर तहरीर दी गयी कि उसके पुत्र मुकेश द्वारा घर में ही अपने मित्रों के साथ शराब पी गयी थी तथा शराब पीने के बाद वह घर पर ही था तथा दशहरा होने के कारण गांव में जवारे निकाले जा रहे थे इसी दौरान उसके पुत्र मुकेश द्वारा अपने तमंचे से फायर किया गया परन्तु दो बार फायर नहीं हुआ तथा तीसरी बार तमंचे से फायर हो गया तथा गोली उनकी पत्नी मालती देवी को लग गयी तथा उपचार हेतु अस्पताल ले जाने के उपरान्त उनकी मृत्यु हो गयी। उक्त घटना के सम्बन्ध में वादी की तहरीर के आधार पर थाना इकदिल पर मु0अ0सं0 379/20 धारा 304 भादवि अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही प्रारम्भ की गयी।
उक्त घटना से सम्बन्धित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा प्रयास किये जा रहे थे इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उपरोक्त घटना कारित करने वाला अभियुक्त कहीं भाग जाने की फिराक में इकदिल ओवर ब्रिज के पास खडा है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा उक्त अभियुक्त की घेराबन्दी करके इकदिल ओवर ब्रिज के पास सर्विस रोड से गिरफ्तार कर लिया गया तथा तलाशी लेने पर तमंचा न बरामद होने पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की निशानदेही पर तमंचा भी बरामद कर लिया गया तथा घटना के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा उक्त घटना को कारित करना स्वीकारा है।
*गिरफ्तार अभियुक्त-*
1.मुकेश उर्फ मोनू पुत्र रामनरायण नि0 कथगवां थाना इकदिल जनपद इटावा।