Etawah News: Vote for fear-free: SSP Etawah
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News:  भयमुक्त होकर मतदान करें: एसएसपी इटावा

संवाददाता मनोज कुमार राजौरिया 

इटावा: आगामी पंचायती चुनावों के दृष्टिगत जनपद में शांतिपूर्वक मतदान सुनिश्चित कराने हेतु डी एम  इटावा एवं एसएसपी इटावा डॉ0 बृजेश कुमार सिंह द्वारा संवेदनशील निर्वाचन क्षेत्रों में पैदल गस्त कर लोगों  की समस्या सुनी गई एवं मतदान में भय मुक्त होकर अपने मत का प्रयोग करने के लिए जागरुक किया गया। बिना मास्क के लोगों को फटकार लगाई और मास्क लगाने की चेतावनी दी।

 

शनिवार को श्रुति सिंह  और एसएसपी डा. ब्रजेश कुमार सिंह ने अधिकारियों के साथ क्षेत्र के अतिसंवेदनशील प्लस मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।  पुलिस के आला अधिकारी से लेकर पुलिस के जवान तक अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। वहीं अपराधियों पर भी नकेल कसते हुए हर तरफ जांच अभियान चलाये जा रहे हैं और अपराधियों की धरपकड़ तेजी से की जा रही है। शहर से लेकर देहात तक पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस फ्लैग मार्च एवं रूट मार्च किये जा रहे हैं। खास कर पूरी उन इलाकों में ज्यादा सतकर्तता बरती जा रही है, जो संवेदनशील व अतिसंवेदनशील एरिया हैं। उन इलाकों में लगातार कांबिंग की जा रही है। वहां के ग्रामीणों से भी बराबर संपर्क साधकर उन्हें खुलकर मतदान करने के प्रति प्रेरित कर रहे हैं।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष सम्पन्न कराने के लिए एसएसपी ने ग्रामीणों से खा की पंचायत चुनाव के दौरान यदि किसी के द्वारा शराब, साड़ी और पैसा का प्रलोभन दिया जा रहा है, तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। प्रलोभन देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कोई भी व्यक्ति डरकर मतदान ना करें। वह पूरी तरह भयमुक्त होकर अपना मतदान करे। सभी लोग निर्भीक होकर अपने वोट का प्रयोग करें। यदि किसी के द्वारा धमकी दी जा रही है, तो तत्काल पुलिस प्रशासन को अवगत करायें, ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। पंचायत चुनाव को सकुशल और निष्पक्ष सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध है। शांति व्यवस्था में खलल डालने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

इस दौरान एसपी सिटी प्रशांत कुमार, एसडीएम नंद प्रकाश मौर्य, सीओ साधु राम, इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम समेत स्थानीय पुलिस बल मौजूद रहा।