Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: समाजवादी पार्टी की ओर से लोगों से अपनी जीत के लिए वोटरों से संपर्क किया और बुजुर्गों से उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।

आशीष कुमार

इटावा।आज समाजवादी पार्टी की तरफ से निर्वाचित एवं समर्थित वार्ड नंबर 3 से श्री भुजवीर सिंह यादव के पुत्र मोहित कुमार उर्फ सनी यादव ने अपने समर्थकों के साथ गांव मोहब्बत पुर सिरहौल नगला छंद पुल की नगरिया वह जुगौरा में व्यक्तियों से मिलकर एवं समाजवादी पार्टी की ओर से लोगों से अपनी जीत के लिए वोटरों से संपर्क किया और बुजुर्गों से उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। और लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों से अवगत भी कराया। उन्होंने लोगों से यह भी वादा किया की जिला पंचायत सदस्य पद जीतने के बाद लोगों को पंचायत के सही मायने भी बताएंगे। की जिला पंचायत के द्वारा लोगों को क्या-क्या फायदा एवं क्या लाभ होते हैं और प्रत्येक व्यक्तियों को क्या दायित्व होता है।

Etawah News: On behalf of the Samajwadi Party, people approached the voters for their victory and also took blessings from the elders by touching their feet.

आज तक लोगों को यह भी नहीं पता की जिला पंचायत के द्वारा व्यक्तियों को क्या लाभ दिए जाते हैं। हम सभी ग्राम वासियों से यह भी वादा करते हैं पंचायत के द्वारा जो भी कार्य संभव होंगे वह सभी समय-समय पर क्षेत्र में कराते रहेंगे। हम आप लोगों को पूर्ण विश्वास दिलाते हैं की पंचायत के द्वारा आज तक जो भी सदस्य बनते थे वह सभी खुद ही लाभ लिया करते थे लेकिन हमारे द्वारा आप लोगों को सभी लाभ एवं योजनाओं का भी लाभ दिया जाएगा यह हम आप सभी को आश्वासन दिलाते हैं।