Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News:  नवविवाहिता ने पंखे से लटकर आत्महत्या की

आशीष कुमार

इटावा: विकास खंड जसवंतनगर के ग्राम राजपुर में एक नवविवाहिता ने पंखे के कुंदे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर पर कोई मौजूद नही था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, युवती के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है

राजपुर निवासी गौतम उर्फ छोटू की 22 वर्षीय पत्नी बबली ने गृह क्लेश से तंग आकर अपने कमरे के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना परिजनों को प्राप्त हुई तो घर मे कोहराम मच गया।
मृतिका बबली की शादी एक वर्ष पूर्व में हुई थी। उसने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को गले लगा लिया. वहीं बबली के पिता शिवमंगल सिंह का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष द्वारा उनसे दहेज की मांग की जा रही थी। वहीं, युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में दस लोग पति सहित सास,ससुर, दो जेठ व दो जिठानी, ननद, व जिठानी की दो बहनो के नामजद मृतिका के पिता शिवमंगल सिंह निवासी सिमरिया बीना थाना चौबिया इटावा ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस शव को कब्जे के ले पोस्टमार्टम को भेजकर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!