Etawah News: "Justice Day" organized for the public by Senior Superintendent of Police Etawah Mr. Akash Tomar
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा जनता के लिए आयोजित हुआ “न्याय दिवस”

दिलीप कुमार
इटावा: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा पुलिस कार्यालय में न्याय दिवस का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा व क्षेत्राधिकारी नगर द्वारा न्याय दिवस में पूर्व से सूचीबद्ध मामलों (विवेचना व शिकायती प्रार्थनापत्रों) में वादी एवं विवेचक/जांचकर्ता द्वारा की गयी कार्यवाही की समीक्षा की गयी।

आज सभी प्रकरणों से सम्बन्धित विवेचक/जांचकर्ता एवं वादी/शिकायतकर्ता को तलब किया गया था। जिनमे सभी प्रकरणों का त्वरित समाधान भी किया गया। इस दौरान सभी 16 मामलों में वादी एवं विवेचक उपस्थित हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा सभी प्रकरणों को सुना गया तथा सभी 16 प्रकरणों का तत्काल निस्तारण किया गया।

न्याय दिवस के इस सफल आयोजन पर प्रकरणों से सम्बन्धित आवेदकगण एवं वादी मुकदमा द्वारा इटावा पुलिस की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि कोरोना महामारी के दौर में पुलिस लॉकडाउन का पालन करवाने तथा त्योहारों में सुरक्षा व्यवस्था में व्यस्त चल रही है। जिस कारण से कई मुकदमो की विवेचना समय से नही हो पा रही है। पिछले काफी समय से पुलिस की तरफ से न्याय दिवस का आयोजन भी नही हो पा रहा था इसलिए आज कैम्प कार्यालय पर न्याय दिवस का आयोजन किया गया है। जिसमे वादी प्रतिवादी और विवेचकों को बुलाकर मामलों की सुनवाई की गई है। न्याय दिवस में पूर्व में सूचीबद्ध मुकदमो से सम्बंधित वादी और विवेचकों को बुलाया गया है और विवेचक के द्वारा की जा रही विवेचनाओं की समीक्षा की गई है।