Etawah News: In the presence of National Vice President, Samajwadi Party supporters celebrated the birthday of District President Gopal Yadav
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की उपस्तिथि में समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने जिलाध्यक्ष गोपाल यादव का जन्मदिन मनाया 

ब्यूरो संवाददाता 

इटावा: सैफई के पावर कारपोरेशन के गेस्ट हाउस में पार्टी के तमाम समर्थकों के बीच आज जिलाध्यक्ष गोपाल यादव का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने भी शिरकत की जन्मदिवस मौके पर बड़ी तादात में जिला स्तर के पदाधिकारी और पार्टी समर्थक मौजूद रहे। किरनमय नंदा ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की सरकार बनबाने के लिये कार्यकर्ताओ से एक जुट होकर काम करने के लिये किया आह्वाहन।

जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा शुरू कराए गए विकास कार्यों का ही शुभारंभ कर रही है। पूर्वांचल और बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे तथा लखनऊ मेट्रो सहित अन्य कई महत्वपूर्ण विकास कार्य सपा सरकार के दौरान शुरू किए गए थे। भाजपा समाज में जो नफरत फैला रही है उससे देश और प्रदेश का भविष्य अंधकारमय होगा। सभी लोग आपसी एकता और भाईचारा कायम रखने के लिए 2022 में अखिलेश सरकार लाएं।