Bihar news जिले के विकास में अपनी सहभागिता दें बैंकर्स : जिलाधिकारी
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: तहसील समाधान दिवस में दो दर्जन से अधिक शिकायतें आई, निस्तारण एक भी नहीं 

आशीष कुमार

इटावा: जसवंतनगर तहसील समाधान दिवस में दो दर्जन से अधिक शिकायतें प्राप्त हुईं जिनमें एक का भी निस्तारण नहीं हो सका है। एसडीएम नंद प्रकाश मौर्य की अध्यक्षता में आयोजित तहसील समाधान दिवस में कुल 26 शिकायतें आईं जिनमें मलूपुरा ग्राम पंचायत के प्रधान जितेंद्र राजा ने पीपरीपुरा गांव में आम रास्ते पर अवैध कब्जे की शिकायत करते हुए अवैध कब्जा तत्काल हटवाने की मांग की है।

जौनई के लालमन बाथम ने अपने गांव में 4 दिन से फुंके पड़े ट्रांसफार्मर को बदलवाने की मांग की। मलाजनी की रश्मि देवी व रजमऊ के आदेश ने बारिश के दौरान अपने अपने कच्चे मकान गिरने के कारण बेघर होने पर मकान के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है।

नगला रामफल के वीरेश कुमार ने अपने चबूतरे पर बने शौचालय को दबंगों द्वारा तोड़े जाने को लेकर विपक्षियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की। कैस्त गांव की सीमा देवी ने मकान दुकान का बैनामा लेने के बाद विपक्षी द्वारा कब्जा न देने की शिकायत की। पीहरपुर गांव के नरेंद्र ने अपने यहां खराब पड़े सरकारी नलकूप को सुधरवाने हेतु प्रार्थना पत्र दिया है। इस दौरान तहसीलदार अशोक कुमार सिंह व सीओ राजीव प्रताप सिंह समेत अन्य विभागीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।