Etawah News: Former Chief Minister Akhilesh Yadav reached Saifai, met the workers, women and small girls tied rakhi.
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: सैफ़ई पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओ से की मुलाकात, महिलाओं और छोटी बच्चियों ने बांधी राखी।

इटावा संवाददाता 

इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज इटावा के सैफई में महिलाओं और बच्चियों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। उन्होंने महिलाओं और बच्चियों से अपने कलाई पर राखी बंधवाई ।इस दौरान उन्होंने वहां आए अपने समर्थकों से भी भेंट की सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी 2022 में समाजवादी पार्टी की हर हालत में सरकार बनेगी।

यह भी देखें : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जेल परिसर, बाल बाल बचे डिप्टी जेलर

उन्होंने कहा कि जो जनता के बीच लोकप्रिय चेहरा होगा उसको ही समाजवादी पार्टी टिकट देगी और इस बार जनता ने मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी को हटाना है। भारतीय जनता पार्टी की हकीकत जनता समझ चुकी है भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र में पहली बार देखी गई थी कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन क्या किसानों की आय दोगुनी हुई भाजपा के लोग बताएं कि किस फसल की आय दोगुनी हुई क्या धान खरीदा गया क्या और फसल का वाजिब मूल्य मिला।

Etawah News: Former Chief Minister Akhilesh Yadav reached Saifai, met the workers, women and small girls tied rakhi.

यह भी देखें : महाभारत कालीन भरेह का भारेश्वर शिव मंदिर आस्था का अटूट प्रतीक, ढ़हने की कगार पर, विकास की राह ताकता

उन्होंने कहा कि जहां तक कानून व्यवस्था की बात है तो प्रदेश में सबसे ज्यादा कस्टोडियल डेथ और यूडीएल डेट उत्तर प्रदेश में हुई है एक डिप्टी एसपी के साथ क्या किया गया जब जेल में डिप्टी जेलर के ऊपर फायरिंग होती है जेल में आदमी सुरक्षित नहीं है तो कहां सुरक्षा होगी। अब उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है यहां के किसानों नौजवानों मजदूरों महिलाओं ने मन बना लिया है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हटाना है और समाजवादी पार्टी को लाना है।