Etawah News: Chambal and Yamuna river water level crosses danger mark
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: चंबल और यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान के पार

संवाददाता दिलीप कुमार

इटावा: डीएम श्रुति सिंह ने की पुष्टि: चंबल और यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान के पार, राहत कार्यो के लिये एनडीआरएफ की टीम को यमुना और चंबल की बाढ़ के मद्देनजर इटावा बुलाया गया। भरेह थानाध्यक्ष हरिगोविंद वर्मा की टीम ने हरौलीबहादुर गॉव से करीब एक सैकड़ा लोगो को एनडीआरएफ टीम के साथ मिलकर सुरक्षित निकालकर के औरैया जिले के गौहानी कला में पहुचाया।

जिलाधिकारी श्रुति सिंह ने यमुना और और चम्बल नदी में लगातार बढ़ रहे पानी से आई बाढ़ से प्रभावित इलाकों को दौरा किया। जिलाधिकारी ने बताया कि बाढ़ प्रभावित इलाकों के लोगो को सुरक्षित निकालने के लिये राष्ट्रीय आपदा राहत की टीम को बुला लिया गया है और बाढ़ प्रभावित इलाके के लोगो को निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर पहुँचाया जा रहा है।

Etawah News: Chambal and Yamuna river water level crosses danger mark

चंबल ओर यमुना की बाढ़ से हरौली बहादुरपुर, नीमडांडा, नीभी, भरेह, चकरपुरा, अमदापुर, कायन्छी गॉव में पानी घुसा। भरेह से चकरनगर, भरेह से बाबरपुर,  भरेह से जिला मुख्यालय आने का रास्ता हुआ बंद, स्थानीय निवासियों मवेशियों समेत सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया गया। इन गाँवों में 20 से 25 फिट पानी आने से गांव का संपर्क कट गया है। प्रभावित इलाकों में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जिलाधिकारी श्रुति सिंह, अपर जिलाधिकारी जय प्रकाश, उपजिलाधिकारी सदर सिद्धार्थ समेत जिले के आला अधिकारी लगातार प्रभावित इलाको का दौरा कर ग्रामीणों को सुरक्षित इलाको में जाने के लिये निर्देशित कर रहे है।