Etawah News: Campaign for prevention of crimes related to women/girl in the district.
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: जनपद में महिला/बालिका संबंधी अपराधों की रोकथाम हेतु अभियान।

संवादाता:आशीष कुमार

इटावा: नाबालिग बालिका का अपहरण करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार, जनपद में महिला/बालिका संबंधी अपराधों की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री जय प्रकाश सिंह के निर्देशानुसार चलाये जा रहे अभियान के क्रम एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा तथा क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर के नेतृत्व में थाना बलरई पुलिस द्वारा नाबालिग बालिका का अपहरण करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार ।

दिनांक 01.11.2021 को थाना बलरई पर अपहृर्ता नाबालिग बालिका की मॉ द्वारा सूचना दी गयी कि दिनांक 30.10.2021 की सुबह उसकी पुत्री को संजीव पुत्र रघुवीर सिहं निवासी अज्ञात बहला- फुसला कर ले गया है । जो अपने साथ 20,000 /- नगद व लगभग 1.5 लाख रुपये के जेवर लेकर गयी है । तहरीरी के आधार पर थाना बलरई पर मु0अ0स0 93/21 धारा 363 भादवि अभियोग पंजीकृत किया गया । उक्त प्रकरण के संबंध में उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर के नेतृत्व में अपहृर्ता की सकुशल बरामदगी एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु थाना बलरई से पुलिस टीम का गठन किया गया ।

विवरणके अनुसार पुलिस टीम द्वारा अपहृर्ता नाबालिग बालिका को सकुशल बरामद किया तथा माननीय न्यायालय में 164 सीआरपीसी के बयानों के आधार पर पंजीकृत अभियोग मु0अ0स0 93/21 धारा 363 भादवि में धारा 366 भादवि की बढोत्तरी की गयी तथा बयानों के आधार पर अपहरणकर्ता अभियुक्त संजीव पुत्र रघुवीर सिहं निवासी अज्ञात को आज दिनांक 11.11.2021 को मुखबिर की सूचना के आधार पर जसवंतनगर –इटावा तिराहे से संजीव पुत्र रघुवीर सिंह निवासी ग्राम पटेल नगर थाना सिविल लाइन इटावा को गिरफ्तार किया गया।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!