Ambedkar Nagar News : राजेसुल्तानपुर चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी मोहम्मद शाहिद अंसारी ने अपने निजी आवास पर बड़े ही धूमधाम से मनाया बकरीद का त्यौहार 
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: बकरीद का त्यौहार लोगों ने घरों में रहकर ही मनाया

संवाददाता: मनोज कुमार

जसवंतनगर/इटावा: कोरोना महामारी के चलते ईदगाह में अदा की जाने वाली सामूहिक नमाज नहीं हुई। बकरीद का त्यौहार लोगों ने घरों में रहकर ही मनाया। जबकि अन्य मस्जिदों में सांकेतिक रूप से पांच पांच लोगों ने नमाज अदा की। उल्लेखनीय है कि कोरोना गाइडलाइन के चलते सभी धर्मों के प्रमुख त्योहारों में निर्धारित संख्या में ही मंदिर मस्जिद आदि में पूजा इबादत कर सकते हैं। इस संबंध में उलेमाओं और मौलानाओं द्वारा पहले से ही समाज को अपने दिशा निर्देश जारी कर दिए गए थे जिसमें लोगों से बकरीद को घर पर ही रह कर नमाज अदा कर मनाने की बात कही गई थी। नगर के लोग प्रशासनिक सख्ती का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। कहीं कोई प्रतिबंध या ढिलाई का मामला प्रकाश में नहीं आया।

Etawah News: In unrequited love, lover killed his girlfriend and consumed poison
बकरीद के मद्देनजर स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा काफी सख्ती बरती गई और लगातार पेट्रोलिंग की गई और इस बात का ध्यान रखा गया कि कहीं नियमों को तोड़ा ना जाए। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह, एसएसआई दिनेश कुमार, सिटी इंचार्ज दर्शन सिंह सोलंकी समेत पुलिस बल सक्रिय रहा।