Etawah News: Appeal to follow Corona Guideline made through loudspeaker
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

 Etawah News: कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील लाउडस्पीकर के माध्यम से की गई

आशीष कुमार

इटावा: जसवंतनगर कोरोना के बढ़ते हुए मामले देख स्थानीय प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। नगर के कई मोहल्लों में एसडीएम की मौजूदगी में पहुंची टीम द्वारा मास्क लगाकर दो गज की दूरी बनाए रखने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील लाउडस्पीकर के माध्यम से की गई है। नगर में जैसे-जैसे कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती जा रही है वैसे वैसे प्रशासन सख्ती बरतने लगा है। इसी क्रम में दोपहर 11.30 बजे के आसपास उप जिलाधिकारी नंद प्रकाश मौर्य नगर में रेल मंडी पहुंचे जहां पूर्व सैनिक संगठन कार्यालय पर बिना मास्क लगाए बैठे कुछ लोगों को सख्त हिदायत दी और उसी मोहल्ले में संक्रमित एक व्यक्ति को घर के अंदर ही आइसोलेट रहने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए आदेशित किया।

इस मौके पर मौजूद नगरपालिका ईओ रामेंद्र सिंह ने स्वयं लाउडस्पीकर के माध्यम से मोहल्ले के लोगों व एक घर में मरम्मत का कार्य कर रहे बिना मास्क लगाए राजमिस्त्री व मजदूरों को मास्क लगाने और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। लेखपाल जहीर खान व माजिद भी लाउडस्पीकर से इस संबंध में बार-बार अपील कर रहे थे।

इस दौरान इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम समेत अन्य पुलिसकर्मी बाजार में आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रहे थे जो लोग मास्क नहीं लगाए थे उन्हें सख्त हिदायत दी जा रही थी कि अब दोबारा वह बाजार में बिना मास्क के न दिखाई दें अन्यथा जुर्माना व कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम के नेतृत्व में इस टीम ने नगर के रेडमंडी, कटरा खूबचंद, जैन मोहल्ला समर नगर के कई हिस्सों में लोगों को जागरूक करते हुए कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।