Etawah News: After Satyagraha there will be an indefinite dharna- demonstration and hunger strike: Deepak Raj
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: सत्याग्रह के बाद होगा अनिश्चितकालीन धरना- प्रदर्शन एवं भूख हड़ताल: दीपक राज 

संवाददाता महेश कुमार 

इटावा/इकदिल: बहुत किया इंतजार अबकी बार आर पार का संकल्प लेकर चल रहे मिशन इकदिल ब्लॉक के सत्याग्रह कार्यक्रम का नौवें दिन ग्राम पंचायत उधन्नपुरा में आयोजन किया गया। यहां पर पुरुषों से अधिक नारी शक्ति ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया इस तरह का माहौल देखकर मिशन संयोजक दीपक राज ने नारी शक्ति को प्रणाम करते हुए उनके इस उद्देश्य की जानकारी ली वहां पर आई हुई महिलाओं ने बताया की सबसे अधिक ब्लॉक स्तर पर हम महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है दूरदराज के ब्लॉक कार्यालय पर जब हम लोग जाते हैं तो वहां के लोग हम लोगों को निकाल कर बाहर कर देते हैं और हर काम के लिए आनाकानी करते हैं हम लोग बेबस हो करके वापस चले आते हैं।

कई कामों की हम लोग शिकायत भी करते हैं लेकिन कुछ होता नहीं हमारे काम विधिवत तरीके से नहीं हो पाते इसलिए हम सभी महिलाएं मिलकर आपके इस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं और आपसे कहते हैं की ब्लॉक निर्माण के लिए हम लोगों की जब भी जरूरत पड़े खबर कर दीजिएगा हम सब लोग आपके आंदोलन में आने के लिए तैयार हैं।

Etawah News: After Satyagraha there will be an indefinite dharna- demonstration and hunger strike: Deepak Raj

दीपक राज ने आगे कहा की कार्यक्रम में आए हुए युवा भी उत्साहित थे उन्होंने ग्रुप से जुड़ने के लिए अपने अपने मोबाइल नंबर दिये। युवाओं को संकेत करते हुए कहा कि इस सत्याग्रह कार्यक्रम से अगर सरकार प्रभावित नहीं होती है तो अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन व भूख हड़ताल का आयोजन होगा। ग्राम पंचायत प्रधान रामकुमार ने कार्यक्रम में आए हुए लोगों को समझते हुए कहा कि मिशन ने जो कदम उठाया है वह हम सब लोगों के लिए भविष्य में बहुत ही हितकारी सिद्ध होगा। हमारी ग्राम पंचायत कहीं भी किसी कार्यक्रम के लिए सदैव तैयार रहेगी।

कार्यक्रम में रवि राजपूत, विपिन लाल अंबेडकर, मौजी लाल भूतपूर्व प्रधान, रामदास, दयाराम, राजेश कुमार, रानी देवी, ममता देवी, गीता देवी, अखिलेश कुमारी, पूनम, मिथलेश, गीता, सुधा, कौशल्या, जनकदुलारी सुरजन सिंह, राजेश, आशीष कुमार, अनुज राजपूत, सुधीर आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!