Etawah News: 52 complaints were received in the entire resolution day, only two complaints were resolved
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: संपूर्ण समाधान दिवस में 52 शिकायतें आईं, दो शिकायतों का ही हुआ समाधान

संवाददाता : आशीष कुमार

इटावा/जसवंतनगर:  तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में 52 शिकायतें आईं जिनमें सिर्फ दो शिकायतों का समाधान किया गया। जिलाधिकारी श्रुति सिंह के न पहुंचने पर अपर जिलाधिकारी जय प्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में भाजपा नेता सुरेश चंद गुप्ता ने अहीर टोला मोहल्ले के एक गेस्ट हाउस को नगर पालिका परिषद के संरक्षण में रखे जाने हेतु प्रार्थना पत्र दिया। महलई गांव के अतर सिंह ने अपनी एक ही शिकायत को लेकर ग्यारहवीं बार प्रार्थना पत्र दिया। उनका कहना था कि मोहब्बतपुर नगला भगत गांव में उनके खेत के पास चकरोड है जिसमें खोदे गए नाले में गांव का गंदा पानी डाल दिया जाता है जिससे उनके खेत में खड़ी फसलों को नुकसान होता है।

यह भी देखें: खाद्य विभाग के द्वारा छापामार अभियान शुरु, मिलावट मिलने पर 2.30 लाख जुर्माना 

मोहब्बतपुर गांव की शांती देवी ने सिविल कोर्ट में वाद विचाराधीन व कोर्ट स्टे होने के बावजूद विपक्षी गणों द्वारा जबरन अवैध कब्जा कर निर्माण कार्य करने से रोके जाने हेतु प्रार्थना पत्र दिया। खेड़ा बुजुर्ग के जयपाल व संतकुमार ने गांव के ही नामजद विपक्षी द्वारा कृषि भूमि बेचने का दबाव बनाए जाने जमीन कब्जा कर पिस्टल दिखाकर धमकियां देने की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी देखें: सेवाश्रम महिला मोर्चा ने सैनिकों को भेजी राखी

आलमपुर गांव के श्याम सिंह पुत्र छंगेलाल ने गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा सरकारी हैंडपंप में समरसेबल डालकर निजी उपयोग करने की शिकायत की तो अपर जिलाधिकारी ने तत्काल उस समरसेबल को बाहर निकलवाने हेतु आदेशित किया। एक अन्य समस्या का समाधान भी किया गया। इस दौरान उप जिलाधिकारी नंद प्रकाश मौर्य समेत तमाम विभागीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!