Etawah News: 35-year-old youth commits suicide by hanging
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: 35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आशीष कुमार

इटावा: जसवन्तनगर सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम अमरसीपुर में 35 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या। ग्रामीणों की सूचना पर सैफई थाना पुलिस पर घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी ग्राम अमरसीपुर निवासी सुनील कुमार 35 बर्षीय पुत्र जीवाराम ने आज अज्ञात कारणों के चलते घर के अंदर आंगन में छत पर लगे लोहे के जाल में रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

बताया गया कि मृतक युवक दारू पीने का आदी था। उसके माता पिता की लगभग सात वर्ष पहले मौत हो चुकी है। घर में पत्नी व बच्चों के साथ रहा था। आठ दिन पहले भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने प्रयास किया था। जिस पर पत्नी ने पड़ोसियों को बुला लिया था जिससे कमरे का दरवाजा तोड़कर बचाया लिया था। दो दिन पहले अपनी पत्नी स्नेह लता पुत्री रिया व पुत्र श्याम को ससुराल में छोड़ आया था। उसी दिन शाम को घर पर वापस आ गया। शुक्रवार सुबह वह घर के बाहर नहीं निकला वैसे वह रोज राजमिस्त्री का कार्य करने के लिए घर से 10 बजे जाया करता था दोपहर 1 बजे पर उक्त गांव निवासी राजमिस्त्री ठेकेदार प्रभु दयाल पुत्र रामसनेही घर पर आए तो अंदर से मेन दरवाजा बंद था तब पड़ोसियों को बुलाया तो देखा कि घर के अंदर जाल पर रस्सी का फंदा बनाकर लटकता हुआ नजर आया जिसकी सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी जिस पर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी इटावा के लिए भेजा

थाना प्रभारी मोहम्मद हमीद सिद्दीकी ने बताया कि दोपहर के समय ग्रामीणों द्वारा आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर घटनास्थल पर पहुंचकर घर के अंदर जाल पर रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली थी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है वहां पर मिले दोनों मोबाइल फोन कब्जे में ले लिए गए है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!