नारी शक्ति की मिशाल जिलाधिकारी दिव्या मित्तल 
Breaking News उतरप्रदेश संत कबीर नगर

नारी शक्ति की मिशाल संत कबीर नगर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल 

संतकबीर नगर : राजकीय कन्या इंटर कॉलेज खलीलाबाद संतकबीर नगर की व्यायाम शिक्षिका सोनिया ने कहा कि हम सब की आदर्श हमारे जिले कि मुखिया जिलाधिकारी दिव्या मित्तल महोदया जी, हम सभी महिलाओं,एवम् बच्चियों की आदर्श एवम् प्रेरणा स्रोत हैं। जब से महोदया का जिले में आगमन हुआ है नारी शक्ति,नारी सम्मान,नारी सुरक्षा, महिला सशक्तिकरण पर विशेष बल मिला है।

नारी शक्ति की मिशाल जिलाधिकारी दिव्या मित्तल 

हमारे जिले की आदर्श , बच्चियों की यूथ आइकन, आज हमारे जिले कि बच्चियों में भी अधिकारी बनाने के सपनो में भी पंख लग रहे है।

माननीय जिलाधिकारी महोदया द्वारा लगातार बच्चो की हौसला अफजाई करती रहती है। ओर उनका कहना है कि आज का भारत बदल रहा है बेटियां सुरक्षा मांगने के लिए नहीं बल्कि सुरक्षा दे भी सकती हैं।ये बाते बहुत मजबूती के साथ मै कह सकती हूं कि इस चीज का प्रतीक हमारे देश की तमाम महिलाएं हैं। इसको दृढ़ता के साथ साबित करती हैं कि आज का भारत बदल रहा है।आज भारत की बेटी मजबूत है । बेटी भी यहां हर एक क्षेत्र में देश को सुरक्षा देती है। भारत में जिस तरह युवक, युवतियों में एनर्जी देखी जाती है।

भारत के लोकतंत्र के साथ-साथ हमारे देश के युवतियां इतना अच्छा कार्य कर रही हैं कि भारत में युवक-युवतियों के लिए हर क्षेत्र में संभावनाएं हैं बस जरूरत है मेहनत करने की और, कभी ना हिम्मत हारने की और बेटियां अपने मुल्क की समस्या समझ कर बेटी मजबूत हो रही है।
बेटी सुरक्षा दे सकती,आज बेटियो हर एक क्षेत्र में कुशलता से नेतृत्व करती हैं। महिला सशक्तिकरण का अर्थ सिर्फ महिलाओं को आत्मनिर्भर रहना,
पैसा कमाना नहीं है , बल्कि परिवार और समाज के सभी वर्गों में उन्हें एक समान प्यार और सम्मान हर एक जगह भी मिले।
तभी सही मायने में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का सपना साकार होगा।
देश की सभी महिलाओ और बालिकाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।