Agra News: Youth dies under suspicious circumstances
Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

सुशील चंद्रा आगरा : पिनाहट क्षेत्र के नहर की पटरी के पास 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा होने की सूचना से हड़कंप मच गया।ग्रामीणों ने शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी।vमौके पर पहुँची पुलिस घटना की जानकारी में जुट गयी।प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिषेक पुत्र संजय शर्मा उम्र करीब 22 बर्ष निवासी करकौली थाना मंसुखरपुरा शनिवार की शाम को मोटरसाइकिल से अपनी बुआ को छोडने उनके ससुराल फतेहाबाद गया था।

परिजनो के अनुसार फतेहाबाद से देर शाम मोटर साइकिल से घर के लिये वापस निकल आया था लेकिन घर नहीं पहुँचा।थाना पिनाहट क्षेत्र चंबल नहर की पटरी पर फसलों की रखवाली कर रहे ग्रामीणों को पटरी के किनारे मोटरसाइकिल खडी दिखाई दी और पास ही युवक का शव पडा हुआ था।

Agra News: Youth dies under suspicious circumstances

ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक युवक के शव की शिनाख्त कर परिजनो को सूचना दी।

सूचना पर पहुंचे परिजनों में युवक की मौत को लेकर कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी पिनाहट अरुण भाटी का कहना है कि युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी जिस पर शिनाख्त कर मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया है मामले की जांच की जा रही है।सही स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।