Bihar news योगी और मोदी सरकार किसानों के हत्यारों को बचा रही है ... सुप्रीमकोर्ट
Breaking News बिहार: बेतिया

Bihar news योगी और मोदी सरकार किसानों के हत्यारों को बचा रही है … सुप्रीमकोर्ट

संवाददाता मोहन सिंह बेतिया

बिहार राज्य किसान सभा के संयुक्त सचिव प्रभुराज नारायण राव ने कहा है कि लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के आरोपियों को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार तथा केंद्र की मोदी सरकार बचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है । इतना ही नहीं प्रथम एफ आई आर नंबर 219 जो किसानों की हत्या के लिए आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा उसके काउंटर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा अपने पुत्र आशीष मिश्रा और अपने सहयोगियों को बचाने के लिए काउंटर एफ आई आर 220 थाना में दर्ज कराया । लेकिन पुलिस दोनों केस को एक साथ देख रही है ।

 

Bihar news योगी और मोदी सरकार किसानों के हत्यारों को बचा रही है ... सुप्रीमकोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने साफ साफ कह दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट स्वीकारोक्ति से स्पष्ट हो गया है कि गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र के पुत्र आशीष मिश्र और अंकित दास द्वारा अपने ही पिस्तौल से गोली चलाई गई । उत्तर प्रदेश की सरकार की जिम्मेदारी किसानों के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए साक्ष्य जुटाने का है । ऐसा नहीं करके काउंटर एफ आई आर 220 पर केंद्रित होकर किसानों को धमकाने का काम पुलिस कर रही है । जबकि उसे मुख्य रूप से किसानों के हत्यारों को पकड़ने के कार्य में सरकार को सहयोग करना चाहिए । अभी तक अपराधियों के खिलाफ कोई भी सबूत पुलिस नहीं दे रही है

 

 

Bihar news योगी और मोदी सरकार किसानों के हत्यारों को बचा रही है ... सुप्रीमकोर्ट

इस पर सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को इतना लताड़ा और कहा कि आप अपराधियों को बचाने में लगे हुए हैं।
सुप्रीम कोर्ट ने कड़े शब्दों में उत्तर प्रदेश सरकार को यह भी कहा है कि अगर जल्दी किसानों के हत्यारों के खिलाफ सबूत इकट्ठे नहीं किए जाते हैं । तो सुप्रीम कोर्ट किसी भी हाई कोर्ट के किसी भी रिटायर जज को पूरी केस की कारवाई के लिए बहाल कर सकती है । अब यह बात साफ-साफ सामने आ गई है कि केंद्र की मोदी सरकार या उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लखिमपुर खीरी के आरोपित किसानों के हत्यारे भाजपा नेताओं को बचाने और उनकी तरफदारी में पूरी शासक वर्ग और उसके तमाम एजेंसी लगे हुए हैं ।

 

Bihar news योगी और मोदी सरकार किसानों के हत्यारों को बचा रही है ... सुप्रीमकोर्ट

इतना ही नहीं बल्कि विरोधियों के खिलाफ बिना किसी सबूत के उन को प्रताड़ित करने का काम लगातार किया जा रहा है । इन चीजों को सुप्रीम कोर्ट अपनी निगाहों से देखा है और सख्ती बरतने का काम कर रहा है ।
सच तो यह है कि देश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है । बल्कि भाजपा नेताओं के तमाम के गुंडों और अपराधकर्मियों को बचाने के लिए सरकार बनी हुई है । ऐसी परिस्थिति में जनता को गोलबंद होकर इस मोदी सरकार और योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेना होगा ।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!