Breaking News बिहार

Bihar News : आदर्श बना गोल्ड मेडलिस्ट, पंजाब के जालंधर मे नेशनल डांस स्पोर्ट्स चैपियनशिप 2021-2022का हुआ आयोजन

संवाददाता-राजेन्द्र कुमार

खगड़िया/जिले के डेंजरस डांस कंपनी के आदर्श यादव ने गोल्ड मेडल प्राप्त कर किया जिला को गौरवान्वित।पंजाब के जालंधर मे नेशनल डांस स्पोर्ट्स चैपियनशिप 2021-22 डांस प्रतियोगिता का भव्य आयोजन हूआ।इसमे देशभर से लगभग क्ई राज्यों से 300 बच्चों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम का आयोजन डांस स्पोर्टस काउंसिल आँफ इंडिया द्बारा किया गया।जिसमे पूरे भारत से आए प्रतिभागियों ने अपने डांस का कौशल प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया। वहीं सफल हूए प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र एवम शील्ड दिया गया।इस कार्यक्रम मे खगड़िया जिला के चर्चित डेंजरस डांस कंपनी के छात्र आदर्श यादव ने भी भाग लिया।जो अपने राज्य स्तर पर सिल्वर मेडल प्राप्त किया था।

जिसके बारे मे मास्टर सुमित ने बताया कि इस कार्यक्रम का उदेश्य डांस प्रतिभागियों की खोजकर उन्हें राष्ट्रीय फलक पर पहचान दिलाना है।हमारे बच्चे ने अपने मेहनत के दम पर आज गोल्ड मैडल लेकर जिले का ही नही अपने बिहार राज्य का नाम रौशन किया है।हमारा प्रयास आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

आपको बता दे कि कड़ाके की ठंड और पंजाब मे हो रहे तेज बारिश के बावजूद भी कार्यक्रम स्थल से दर्शक हटने का नाम नही ले रहे थे।वहीं जिले के आदर्श यादव की प्रस्तुति देखकर उपस्थित दर्शक झूम उठे।

Bihar news आदर्श बना गोल्ड मेडलिस्ट, पंजाब के जालंधर मे नेशनल डांस स्पोर्ट्स चैपियनशिप 2021-2022का हुआ आयोजन

आपको बता दे कि, गोल्ड मैडलिस्ट आदर्श यादव अलौली प्रखंड के मेघाना गांव के मध्यमवर्ग परिवार से आते है।जिनके पिता राधा रमण यादव पेशे से शिक्षक है।वही राष्ट्रीय स्तर पर आदर्श की प्रस्तुति देखकर पूरे गांव मे खुशी का माहौल है।आदर्श के पिता को बधाई देने वालो का तांता लगा है जिस वजह से परिवार के सदस्य गौरवान्वित महसूस कर रहे है।