Bihar news ऑनर किलिंग के मामले में 4 लोग गिरफ्तार
Breaking News अपराध बिहार: बेतिया

Bihar News : ऑनर किलिंग के मामले में 4 लोग गिरफ्तार

संवाददाता. मोहन सिंह बेतिया

गत 1 सितंबर 2021 को चनपटिया थाना के पोखरिया राय मलनी चवर से बरामद अज्ञात महिला के शव का मामला बेतिया पुलिस ने सुलझा लिया है इस संबंध में पुलिस ने शव की पहचान करते हुए इस संबंध में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Bihar news ऑनर किलिंग के मामले में 4 लोग गिरफ्तार

उक्त जानकारी देते हुए बेतिया पुलिस उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद यह बात सामने आई थी कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात महिला की हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा इस मामले की उद्भेदन करने और महिला की अज्ञात शव की पहचान हेतु सदर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में एक टीम गठित कर शीघ्र ही इस मामले का खुलासा करने का निर्देश दिया ।

टीम द्वारा अनुसंधान के क्रम में अज्ञात महिला कि शव की पहचान चनपटिया थाना क्षेत्र के खोरा निवासी लालपरी कुमारी पिता अमेरिका बैठा के रूप में की गई टीम द्वारा वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान के क्रम में यह मामला ऑनर किलिंग का पाया गया।

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अमेरिका बैठा व लक्ष्मण बैठा दोनों भाई बनारसी बैठा एवं दरोगा महतो चार लोगों को धर दबोचा ।

Bihar news ऑनर किलिंग के मामले में 4 लोग गिरफ्तार

गिरफ्तार चारों लोगों ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि हत्या करने के बाद उन लोगों ने शव को नहर में मिट्टी खोदकर गाड़ दिया था ।लेकिन गांव में चर्चा होने पर उन लोगों ने पकड़ाने के भय से लाश को उखाड़ कर मलनी चवर मे फेंक दिया था । पुलिस टीम में चनपटिया पुलिस निरीक्षक मुनीर आलम थाना अध्यक्ष मनीष कुमार दरोगा सत्येंद्र कुमार मोहम्मद मुख्तार खाँ आदि पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।