Breaking News आज़मगढ़ उतरप्रदेश

Azamgarh News : पिकअप पलटने से ग्रामीणों ने अवैध शराब को लूटा, हरियाणा करनाल से पंचायत चुनाव में खपत होने के लिए आ रही थी शराब

संवाददाता रवीन्द्र नाथ गुप्ता

आजमगढ़। बिलरियागंज से जीयनपुर की ओर अवैध शराब लेकर जा रही पिकअप पकवाइनार बाजार के पास खाई में पलट गई। इस दौरान मौके पर शराब लूटने की ग्रामीणों में होड़ मच गई। सीओ सगड़ी अजय कुमार यादव और जीयनपुर पुलिस पहुंच कर छानबीन कर रही है। मौके से लगभग साढ़े तीन पेटी शराब बरामद हुई है। नीचे शराब और ऊपर टॉयलेट की सीट लदी हुई थी। अंग्रेजी शराब की शीशियों पर करनाल हरियाणा का लेबल लगा हुआ था।

पुलिस के अनुसार, जीयनपुर थाना क्षेत्र के पकवाइनार में सुबह लगभग साढ़े सात बजे एक पिकअप सड़क के किनारे खाई में अनियंत्रित होकर पलट गई। आसपास के लोग मौके की ओर से दौड़ पड़े और पिकअप सवार लोग भाग निकले। खाई में काफी मात्र में अंग्रेजी शराब बिखरी हुई थी। इसे देख स्थानीय लोग टूट पड़े और शराब लूट ले गए। सूचना के बाद सीओ सगड़ी अजय यादव के साथ ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। खाई से पिकअप निकलवाने की कोशिश की जा रही थी।
पुलिस ने बताया कि पिकअप में नीचे शराब रखी गई थी और ऊपर टॉयलेट शीट रखकर शराब को छिपाया गया था। मौके से तीन पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। इस पर करनाल हरियाणा का लेवल लगा हुआ है। बताया जा रहा था कि ग्रामीण करीब सात से आठ पेटी शराब लूट ले गए। आशंका जताई जा रही है। पंचायत चुनाव में खपाने के लिए शराब लाई जा रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाल हीमेंद्र सिंह ने बताया कि लगभग साढ़े तीन पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। लूटी गई शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।