Azamgarh News: अतरौलिया।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीनेशन के लिए लोगो को करना पडा भारी भीड का सामना
Breaking News आज़मगढ़ उतरप्रदेश

Azamgarh News: अतरौलिया।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीनेशन के लिए लोगो को करना पडा भारी भीड का सामना

संवाददाता-रवीन्द्र नाथ गुप्ता

 

बता दें कि बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीन के लिए महिलाओं के अंदर जागरूकता देखने को मिली, वहीं महिलाओं को लाइन लगाने के लिए महिला कांस्टेबल सरिता यादव द्वारा बारी बारी से लोगों को टीकाकरण कराया गया ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भीड़ की अधिकता को देखते हुए तीन काउंटर रजिस्ट्रेशन के लिए बनाए गए थे और वही तीन काउंटर टीकाकरण के लिए बने थे।

 

प्रत्येक काउंटर पर पर्याप्त पुलिसकर्मी तैनात थे जिससे किसी को भी कोई असुविधा ना हो। टीकाकरण के लिए सुबह से ही स्वास्थ्य केंद्र पर लोगों की लाइनें लगनी शुरू हो गई तो वहीं स्वास्थ्य कर्मियों के आने के बाद तत्काल लोगों का रजिस्ट्रेशन चालू कर दिया गया ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोवैक्सीन तथा कोविशिल्ड पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है जहां नियमानुसार पहली व दूसरी डोज लगाई जा रही है।

 

Azamgarh News: अतरौलिया।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वैक्सीनेशन के लिए लोगो को करना पडा भारी भीड का सामनास्वास्थ्य अधीक्षक डॉक्टर शिवाजी सिंह ने बताया कि केंद्र पर तीन सेशन साइट चल रही है जिसमें 18 प्लस 45 प्लस तथा दूसरी डोज, वही रजिस्ट्रेशन के लिए भी तीन सेशन काउंटर लगाए गए हैं जिसमें 18 प्लस 45 प्लस तथा एक काउंटर सेकंड डोज के लिए बनाया गया है।वैक्सीन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है लोगों के आने तक वैक्सीन लगाई जाएगी।