Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: सीआरपीएफ जवान की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत, गांव पहुंचा पार्थिव शरीर

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

पिनाहट: कस्बा भदरौली निवासी सीआरपीएफ जवान की अरुणाचल के ईटानगर में ड्यूटी के दौरान ह्रदय गति रूक जाने से निधन हो गया । उनका पार्थिव शरीर गांव पहुंचा जहां शोक की लहर दौड़ गई ।राजकीय सम्मान के साथ जवान के पार्थिव शरीर की अंत्येष्टि हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार केशव सिह तौमर पुत्र बुध्दसिह उम्र करीब 56 बर्ष निवासी गांव भदरौली पिनाहट 138 बटालियन सीआरपीएफ मे हवलदार पद पर अरुणाचल के ईटानगर में तैनात थे।

 

बताया गया है कि मंगलवार को ड्यूटी के समय जवान की ह्रदय गति रूक जाने के कारण निधन हो गया। जवान के पार्थिव शरीर को लेकर बुधवार को कंपनी कमांडर सीआरपीएफ जवानों की टीम के साथ उनके पैतृक गांव भदरौली पहुँचे जहां जवान के पैतृक गांव में राजकीय सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर के साथ शव का अंतिम संस्कार किया गया । परिजनों के साथ भारी संख्या में जवान के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शनों के लिए भीड़ उमड़ी।

हर आंख नम हो गई।बता दे कि केशव सिह के दो बेटी व एक बेटा है।तीनो शादी शुदा है। पत्नी गुड्डी देवी ने बताया कि उन्होंने देश सेवा मे अपना जीवन समर्पित कर दिया। स्थानीय पुलिस फोर्स व सीआरपीएफ के जवान द्वारा वीर सपूत को अंतिम सलामी दी गयी। सैनिक के पार्थिव शरीर अंत्येष्टि पर गांव क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। भदरौली गांव में चूल्हे तक नहीं जले। सैनिक की अंत्येष्टि के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री अरिदमन सिंह सहित क्षेत्रीय नेता एवं प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!